राशिफल

Rashifal: जल्दबाजी से बिगड़ेगा इन 5 राशियों का काम, बाकियों को आर्थिक मामलों में मिलेगी मजबूती

हम आपको रविवार 25 अगस्त का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 25 August 2019

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

अटके हुए मामले और घने होंगे व खर्चे आपके दिमाग पर छा जाएंगे। परिवार के सदस्यों और मित्रों के साथ आनंदपूर्वक समय बिताएंगे। खर्च अधिक न हो इसका ध्यान रखिएगा। पूंजी निवेश का कार्य संभालकर करें। आग, पानी और वाहन दुर्घटना से संभलकर रहें। कार्यभार से थकान अनुभव होगा। अनावश्यक विवादों में न बोलें नुकसान हो सकता है। नौकरी में बदलाव के योग है। राजनीति से जुड़े लोग मनचाही सफलता पा सकते हैं।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज झुंझलाहट से बचने के लिए शांतचित्त रहें। आज चाहे कितनी भी मजबूरी हो फिर भी किसी तरह का नकारात्मक निर्णय ना लें। वसूली के पैसे आएंगे। परिवार में आनंद का वातावरण रहेगा, मध्याह्न के बाद परिस्थिति प्रतिकूल लग सकती है। स्वास्थ्य कुछ नरम-गरम रहेगा। आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा। नए संपर्क स्थापित होंगे। मन में किसी बात को लेकर दुविधा है, उसी के कारण आप तनाव महसूस कर रहे है।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज आपको घर-परिवार और संतानों के मामले में आनंद और संतोष की भावना का अनुभव होगा। धन के निवेश के लिए समय अनुकूल है। परिवार में संतान और जीवनसाथी की ओर से लाभ होगा। मित्रों से की गई भेंट से आपको आनंद होगा। पार्टनरशिप से लाभ होगा। विचार-परिवर्तन शीघ्र हो सकता है। लेखनकार्य के लिए दिन अच्छा है। कारोबार में नई तकनिकी का प्रयोग लाभान्वित करेगा। बहनों से झगडा हो सकता है।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज आपको आर्थिक मामलों में मजबूती मिलेगी। आप खुद में बदलाव महसूस करेंगे। पारिवारिक ज़िम्मेदारियों का बोझ बढ़ेगा, जो आपको तनाव दे सकता है। रोमांस के लिए अच्छा दिन है। पार्टनर के साथ आपकी अनबन हो सकती है। इससे आपके संबंध बिगड़ सकते हैं। आप कुछ बातें इग्नोर करें। टैक्स और बीमे से जुड़े विषयों पर ग़ौर करने की ज़रूरत है। नया काम शुरू करने से पहले अनुभवियों और बड़ों से मार्ग दर्शन व सलाह लें।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज आप सगे-सम्बंधियों और मित्रों से घिरे रहेंगे। व्यापार-धंधे के सम्बंध में प्रवास होगा और उसमें लाभ होगा। आपको ऐसी जगहों से महत्वपूर्ण बुलावा आएगा, जहाँ से आपने इसकी कभी कल्पना भी न की हो। किसी के प्रभाव में आकर आपका जीवनसाथी आपसे झगड़ सकता है। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। नए एग्रीमेंट या नए संबंध बनने की संभावना है। समय अच्छा है। कई क्षेत्रों में आप एक साथ सक्रिय भी रहेंगे।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

राजनीतिक क्षेत्र में सफलता मिलेगी। पारिवारिक उत्तरदायित्व में वृद्धि होगी, जो आपको मानसिक तनाव दे सकती है। आप और आपका महबूब आज प्यार के समुन्दर में गोते लगाएंगे और प्यार की मदहोशी को महसूस करेंगे। औरों की राय सुनना और उन पर अमल करना महत्वपूर्ण होगा। आपका जीवन-साथी थोड़ा अजीब व्यवहार कर सकता है। पारिवारिक कार्यों के लिए धन खर्च करेंगे। सहयोगियों के साथ अनबन होने की संभावना है।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

व्यवसाय के क्षेत्र में आपको लाभ, मान और प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी। नौकरी में पदोन्नति मिलेगी। व्यावसायिक क्षेत्र में सहयोगपूर्ण वातावरण रहेगा। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। नए कार्यों का प्रारंभ कर सकेंगे। ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों। आज आप कार्य में व्यस्त रहेंगे। आपको मानसिक चिंता भी रहेगी। अपनी वाणी पर संयम रखें। परिवार में खुशी का दिन है। संभल कर रहें। लापरवाही से नुकसान हो सकता है।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज नए अवसर मिलेंगे। खुद को किसी भी गलत और गैर जरूरी चीज से दूर रखें, क्योंकि आप उसकी वजह से मुश्किल में फँस सकते हैं। आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे। आपका जीवनसाथी आपको प्यार का एहसास देना चाहता है, उसकी मदद करें। आपकी सेहत ठीक रहेगी। घर में बड़े-बुजुर्ग को सेहत संबंधी परेशानी आ सकती है। उनके जोड़ों में दर्द हो सकता है। ऑफिस में कोई व्यक्ति गुप्त रूप से आपकी मदद कर सकता है।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आपका जीवनसाथी किसी खूबसूरत सरप्राईज से आपका दिन बना सकता है। किसी प्रकार की विपरीत घटना घटित हो सकती है। आपका विनम्र स्वभाव सराहा जाएगा। कई लोग आपकी ख़ासी तारीफ़ कर सकते हैं। होशियारी से निवेश करें। व्यावसायिक क्षेत्र में कर्मचारियों का व्यवहार नकारात्मक रहेगा। संतान से संबंधित विषयों को लेकर चिंतित होंगे। महत्वपूर्ण कार्यो में सोच-विचार करके निर्णय लें। कामकाज में रुकावटें आने से आपका मूड खराब हो सकता है।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

पारिवारिक सदस्य या जीवन-साथी तनाव की वजह बन सकते हैं। आपका व्यक्तित्व आज इत्र की तरह महकेगा और सबको आकर्षित करेगा। अतिरिक्त आय के लिए अपने सृजनात्मक विचारों का सहारा लें। दोस्तों का सहयोग मिलेगा। प्रेम प्रसंग के मामले में आपको किसी कठिनाई का सामना करना पङ सकता है। आज आपके करियर में बदलाव आ सकते है। आपको नौकरी मिल सकती है। आपके कार्य में बदलाव आ सकता है।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज आप पर मिथ्या आरोप लगने की संभावना है। नए कार्य के आरंभ में असफलता मिल सकती है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य के विषय में चिंता रहेगी। स्त्री मित्रों से हानि हो सकती है। शादीशुदा लोगों को आज अपनी संतान की शिक्षा और नौकरी से संबंधित कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। प्रोफेशनल लाइफ में उतार-चढ़ाव आने की संभावना बन रही है। आपको नियमित कामकाज से कुछ समय के लिए छुटकारा मिल सकता है।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

किसी खास काम में आपका समय और पैसा ज्यादा लग सकता है। अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएँ तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए। किसी भी परिस्थिति में साहस व उम्मीद को न छोड़ें। परिवार में किसी सदस्य के साथ कहा-सुनी के चलते माहौल थोड़ा बोझिल हो सकता है, लेकिन यदि आप स्वयं को शान्त रखें व धैर्य से काम लें तो सबका मूड बढ़िया कर सकते हैं। लेनदेन के मामलों में लापरवाही से नुकसान होने की भी संभावना है। आज आपको सावधान रहना होगा।

आपने Rashifal 25 August 2019 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 25 August 2019 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 25 August 2019 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें : बुरे दिनों से बचने के लिए करें ये सरल 8 असरदार टोटके

Back to top button