बॉलीवुड

फोटोग्राफर्स पर फिर भड़के सैफ अली खान, वॉर्निंग देते हुए कहा- ‘दिखाई मत देना…’

बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान इन दिनों अपने बेटे तैमूर की वजह से काफी परेशान हैं। तैमूर की वजह से सैफ अली खान की परेशानी दिन ब दिन बढ़ती जा रही है, जिससे उनका गुस्सा अब मीडियाकर्मियों पर निकल रहा है और उन्हें दूर रहने की सलाह तक भी दे डाली है। जी हां, सैफ अली खान ने हाल ही में फोटोग्राफर्स पर अपना गुस्सा निकाला है, जिसके पीछे की वजह कुछ और नहीं, बल्कि उनका लाड़ला तैमूर है। इतना ही नहीं, उन्होंने फोटोग्राफर्स पर गुस्सा निकालने के साथ ही चेतावनी भी डे डाली है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सैफ अली खान का लाड़ला तैमूर की फोटो लेने के फोटोग्राफर्स हमेशा ही बेचैन रहते हैं, जिसकी वजह से वह जब भी कहीं दिखाई देता है, तो लोग उसकी फोटो लेने लगते हैं। अब यही बात सैफ अली खान को बुरी लग गई और उन्होंने सारा गुस्सा फोटोग्राफर्स पर निकाल दिया। मजे की बात तो यह है कि जब सैफ अली खान फोटोग्राफर्स को डांट रहे थे, तब उनका लाड़ला तैमूर कैमरे के सामने खड़ा होकर हाथ हिला रहा था और फिर ये सारा मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

फोटोग्राफर्स पर भड़के सैफ अली खान

फोटोग्राफर्स अक्सर तैमूर की अकेले की तस्वीर लेने की कोशिश करते हैं, जिसमें से एक तस्वीर उनके घर के सामने की है, जिसे देख सैफ अली खान का गुस्सा सामने आ गया। दरअसल, इस तस्वीर में तैमूर घर के बाहर साइकिल चला रहा है और फोटोग्राफर्स उसकी फोटो खींच रहे हैं, जिसके बाद सैफ अली खान ने फटकार लगाते हुए कहा कि उसकी अकेले तस्वीर नहीं खींचा करो और घर के बाहर तो बिल्कुल भी नहीं। मतलब साफ है कि तैमूर को मिल रही अटेंशन से सैफ अली खान काफी ज्यादा परेशान हैं।

पापा की डांट सुनकर हंस रहा था तैमूर

जहां एक तरफ सैफ अली खान फोटो लेने पर फोटोग्राफर्स को खरी खोटी सुना रहे थे, वहीं दूसरी तरफ तैमूर हंसता हुआ हाथ हिला रहा था। दरअसल, तैमूर को कैमरा के सामने पोज देने में काफी मजा आता है और इसीलिए वे अलग अलग पोज देते हुए नज़र आते हैं, लेकिन उनकी फैमिली को यह सब पसंद नहीं है। यही वजह है कि सैफ अली खान फोटोग्राफर्स पर भड़क गए और उन्हें फौरन ही वहां से जाने को कहा। बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर अपने बच्चे को एक नॉर्मल लाइफ देना चाहते हैं, लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा है।

इस बार न सिर्फ सैफ अली खान फोटोग्राफर्स पर भड़के, बल्कि उन्हें आखिरी वॉर्निंग भी दे दी। सैफ अली खान ने कहा कि घर के बाहर से अब कभी भी तैमूर की फोटो न खींचे, बल्कि उससे दूर रहे और उसे अपना बचपन मस्ती से जीने दे। सैफ अली खान पहले भी बोल चुके हैं कि मुझे तैमूर को मिलने वाली अटेंशन से कोई परेशानी नहीं है, लेकिन ज़रूरत से ज्यादा हो रहा है, जिसे थोड़ा कम करना चाहिए और उसको अपनी ज़िंदगी जीने दें।

Back to top button