बॉलीवुड

पहली बार सामने आई अमिताभ बच्चन के मेगास्टार के बंगले की तस्वीरें, अंदर से ऐसा दिखता है ‘जलसा’

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की ज़िंदगी से जुड़ी छोटी मोटी बातें उनके फैंस के लिए काफी बड़ी होती है, जिसे जानने के लिए वे हमेशा ही उत्सुक होते हैं। फिर चाहे अमिताभ बच्चन की फिल्मों की बात हो या फिर उनके बंगलों की बात की जाए…हर चीज़ से उनके फैंस दिल से जुड़े हुए हैं। जी हां, अमिताभ बच्चन के बंगले के बारे में जानना या उसे देखना हर फैंस की दिली इच्छा होती है, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रही है। इतना ही नहीं, अमिताभ बच्चन के पास तीन बंगले हैं, जिसमें से उनका सबसे पसंदीदा बंगले की तस्वीर हम यहां आपको दिखाने जा रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के पास मुंबई के जुहू में अमिताभ के तीन बंगले हैं- जलसा, प्रतीक्षा और जनक। इन तीनों ही बंगले में से सबसे ज्यादा जलसा उनके करीब है। जलसा को लेकर अमिताभ बच्चन काफी ज्यादा भावुक रहते हैं, लेकिन बाकी दोनों बंगलों से भी वे बहुत प्यार करते हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ जलसा में ही रहते हैं, जिसकी वजह से वहां से उनकी ढेर सारी यादें जुड़ी हुई और इसी यादों को उनके फैंस भी देखना चाहते हैं।

स्वर्ग से कम नहीं है अमिताभ बच्चन का बंगला

अमिताभ बच्चन का बंगला आम नागरिकों के लिए किसी स्वर्ग से कम नहीं है। बाहर से तस्वीरें देखकर ही इसका अंदाजा लगाया जा सकता है, लेकिन अब तो अंदर की तस्वीरे भी देखने को मिल रही है, जिसमें बंगले की सुंदरता को भलीभांति महसूस किया जा सकता है। बिग बी के घर के अंदर की तस्वीरें स्वर्ग का सैर कराती हैं। उनका लीविंग रुम से लेकर बैडरुम तक सभी चीज़ें काफी कमाल की है। इन तस्वीरों में आप बिग बी के घर के अंदर की सुंदरता को देख सकते हैं।

हॉल से लेकर बेडरुम तक की तस्वीरें वायरल

 

अमिताभ बच्चन के बंगले के हॉल के बारे में बात की जाए, तो देखने में काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहा है। हॉल में तरह तरह का डिजाइन किया गया है और नारंगी कलर में तो खूब जंच रहा है। दीवारों पर लगी नारंगी पेटिंग ने तो सबका दिल जीत लिया। इसके अलावा उनके बेडरुम में आपको तरह तरह की डिजाइन दिख जाएगी, जोकि सबसे अलग और यूनिक है। इन डिजाइन को देखकर आप बेडरुम की खूबसूरती को महसूस कर सकते हैं। घर में उन्होंने अपने माता पिता की ढेर सारी तस्वीरें भी लगवा रखी है।

आलीशान होटल की तरह है वाशरुम

अमिताभ बच्चन का वाशरुम किसी आलीशान होटल से कम नहीं है, जिसमें सभी सुविधाएं हैं। इस वाशरुम में बड़ा सा बाथटब है, जिसे भी यूनिक तरीके से डिजाइन किया गया है। इन सबके अलावा बिग बी का एक स्टडी रुम है, जहां वे अक्सर अपने लैपटॉप पर काम करते हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन अपने घर की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, लेकिन पहली इतने अंदर की तस्वीरें सामने आई है।

Back to top button