बॉलीवुड

12 साल बाद सामने आईं अभिषेक-ऐश्वर्या की वेडिंग की तस्वीरें, बेटे की शादी में खूब झूमे थे बिग बी

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी की अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जी हां, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी को भले ही इतने साल हो गए, लेकिन दोनों की शादी की तस्वीरें आज भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती हैं। इसी कड़ी में इन दिनों दोनों की शादी की कुछ ऐसी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिन्हें आज से पहले नहीं देखा गया गया है। इतना ही नहीं, इन तस्वीरों में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के अलावा अमिताभ बच्चन और जया बच्चन भी नज़र आ रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन अपने बेटे अभिषेक की शादी में झूमते हुए नज़र आ रहे हैं। बेटे की शादी में अमिताभ बच्चन ने जमकर मस्ती की थी, जिसका जिक्र भी उन्होंने कई बार किया है, लेकिन पहली बार उनकी मस्ती को तस्वीरों में देखा जा सकता है, जोकि हम आपके लिए यहां लेकर आए हैं। बता दें कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी की इन तस्वीरों को डिजाइनर अबुजानी, संदीप खोसला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे देखकर उनके फैंस काफी खुश हैं।

बेटे की शादी में जमकर नाचें अमिताभ-जया

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें से एक तस्वीर में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन नज़र आ रहे हैं। दोनों ही अपने बेटे की शादी में जमकर थिरकते हुए नज़र आ रहे हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने अपने बेटे की शादी काफी धूमधाम से की थी और उस समय की यह शादी काफी टॉप पर थी, जिसकी चर्चा आज भी होती है। फोटो में साफ देखा जा रहा है कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन अपने बेटे और बहू के सामने डांस कर रहे हैं और आने वाली ज़िंदगी के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।

रॉयल लुक में नज़र आए अभिषेक-ऐश्वर्या

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय अपनी शादी में काफी रॉयल लुक में नज़र आए थे, जिनकी एक तस्वीर इन दिनों वायरल हो रही है। इस तस्वीर में दोनों काफी ज्यादा क्यूट लग रहे हैं। बता दें कि ऐश्वर्या राय को जया बच्चन ने अपने बेटे के लिए पसंद किया था, जिसके लिए उन्होंने करिश्मा कपूर को भी मना कर दिया था। इतना ही नहीं, ऐश्वर्या के रंग रुप के अलावा जया बच्चन उनके स्वभाव की वजह से प्रभावित हुई थी और बच्चन परिवार की परंपरा को ध्यान में रखते हुए ही इस शादी के लिए हामी भरी थी।

कुछ इस तरह से हुई थी शादी की रस्में

यूं तो सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी का पूरा एलबम उपलब्ध है, लेकिन जो तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं, वे बिल्कुल फ्रेश है। वायरल हुई तस्वीरों में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी की कुछ रस्मों की भी तस्वीरें है, जिसे दोनों बहुत ही सादगी से निभाते हुए नज़र आ रहे हैं। इतना ही नहीं पूरा बच्चन परिवार अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी में खूब मस्ती कर रहे थे।

Back to top button