बॉलीवुड

23 साल बाद करिश्मा कपूर का बड़ा खुलासा, कहा- ‘झांझरिया गाने के लिए बदलने पड़े थे 30 बार कपड़े’

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने एक टीवी शो के दौरान अपने करियर से जुड़ी एक अजीब सी चीज़ शेयर की है, जिसे जानकर उनके फैंस काफी हैरान हुए। जी हां, करिश्मा कपूर ने साल 1996 में आई सुपरहिट फिल्म कृष्णा के बारे में सालों बाद खुलासा करते हुए एक सीक्रेट साझा किया है। फिल्म ‘कृष्णा’ के हिट गाने ‘झांझरिया’ में करिश्मा कपूर शानदार डांस करके लोगों का दिल जीता था, लेकिन अब इसी गाने को लेकर उन्होंने अजीब खुलासा किया, जिसके बारे में लोगों ने देखा ज़रूर लेकिन उस पर ध्यान नहीं दिया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म कृष्णा के हिट गाने ‘झांझरिया’ को लेकर करिश्मा कपूर ने हाल ही में एक शो में बात किया, जिसमें उन्होंने बताया कि इस गाने में पुरुष और महिला के दो हिस्से/वर्जन थे, जिसकी वजह से दोनों की शूटिंग अलग अलग हुई थी। इतना ही नहीं, इस दौरान करिश्मा कपूर को कड़ी मेहनत करनी पड़ी थी, क्योंकि कभी उन्हें रेगिस्तान में शूटिंग करना पड़ता था, तो कभी मुंबई में। मतलब साफ है कि इस दौरान उन्हें तरह तरह कपड़े भी बदलने पड़े थे, जिसकी संख्या सालों बाद उन्होंने बताई है।

30 बार बदलने पड़े थे ड्रेस- करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर ने इस गाने को याद करते हुए कहा कि यह गाना मेरे करियर का सबसे सर्वश्रेष्ठ था, क्योंकि इसमें मैंने 30 बार ड्रेस बदले और साथ ही उतने ही बार मेकअप चेंज किया। साथ ही उन्होंने कहा कि यह काफी पॉपुलर गाना था, लेकिन इसमें जो मेहनत मुझे करनी पड़ी, उसकी वजह से यह मेरे जीवन का यादगार गाना बन गया और इसे जब भी मैं याद करती हूं, तो मुझे 30 बार ड्रेस चेंज़ करने वाला मूमेंट याद आ जाता है, जिसमें मुझे और टीम को खूब मेहनत करनी पड़ी थी।

अलग अलग करना पड़ता था मेकअप- करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर ने कहा कि जब गाना पूरी तरह से शूट हो गया, तो उसके बाद मुझे महसूस हुआ कि मैंने इसमें 30 बार कपड़े बदले और उतनी ही बार मैंने अपने बाल बनाया और साथ में मेकअप भी किया। साथ ही उन्होंने कहा कि बार बार मेकअप करने की वजह से मैं काफी थक गई थी, लेकिन जब गाने को कामयाबी मिली, तो मेरी मेहनत सफल हो गई और मेरी ज़िंदगी का सबसे यादगार गाना बन गया। बता दें कि करिश्मा कपूर ने अपने करियर में ढेर सारे यादगार फिल्में की है, जिसकी वजह से उनके चाहने वालों की कमी आज भी नहीं है।

डांस इंडिया डांस में नज़र आई करिश्मा कपूर

फिल्मों में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने के बाद करिश्मा कपूर अब टीवी शो में नज़र आती हैं। करिश्मा कपूर डांस इंडिया डांस में नज़र आ रही हैं, जिसमें उन्होंने अपने करियर से जुड़े कई राज खोले। बता दें कि करिश्मा कपूर के लिए अपना फिल्मी करियर शुरु करना आसान नहीं था, जिसके लिए उन्हें अपने परिवार से भी बगावत कर डाली थी और फिर कपूर खानदान की लड़कियों के लिए फिल्मी दुनिया के दरवाजे सदैव के लिए खुल गए।

Back to top button