बॉलीवुड

‘बिगड़ी हुई औलाद’ कहने पर मनीषा कोइराला के ऊपर भड़क गई थी करिश्मा कपूर, कही थी ये बात

आज के समय में बॉलीवुड सितारें अपनी निजी जिंदगी और उससे जुड़े झगड़े एवं राज पब्लिक में शेयर करना पसंद नहीं करते हैं. हालाँकि एक समय ऐसा भी था जब ये सितारें खुलकर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी समस्याएं मीडिया में बताते थे. 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भी इनमे से एक थी. अपने करियर के अच्छे समय के दौरान करिश्मा की तीन एक्ट्रेस से बिलकुल भी नहीं बनी. इनमे मनीषा कोइराला, पूजा भट्ट और रवीना टंडन शामिल हैं. अपने एक इंटरव्यू में करिश्मा ने इन तीनो एक्ट्रेस की जमकर बुराई की थी. साथ ही इनसे हुई लड़ाई का कारण भी बताया था. आज हम आपको करिश्मा के उसी इंटरव्यू के कुछ अंश बताने जा रहे हैं.

पूजा भट्ट को लेकर कही ये बात

करिश्मा ने इंटरव्यू में कहा था “आप ही बताइए मेरी क्या गलती थी? वो पूजा भट्ट थी जिसने मेरी मम्मी के बारे में बेकार टिपण्णी की थी. जाहिर सी बात हैं ये सुनने के बाद में सख्ती से इस पर रियेक्ट करुँगी. बस उसी दिन के बाद पूजा और मेरा आपस में कोई लेना देना नहीं हैं. हमारी बातचीत भी बंद हैं.”

मनीषा कोइराला के ऊपर इसलिए भड़की

करिश्मा मनीषा कोइराला के ऊपर भी भयंकर नाराज हुई थी. इसकी वजह ये थी कि मनीषा ने उन्हें एक बिगड़ी हुई औलाद का दर्जा दे दिया था. करिश्मा ने इंटरव्यू में बोला था “मनीषा ने मुझे बिना कोई वजह mixed-up (बिगड़ी औलाद) कहा था इसलिए मैंने भी उसे दो चार बातें सूना दी थी.

रवीना से भी था मन मुटाव

रवीना टंडन को लेकर करिश्मा का कहना था “रवीना ने खुद मुझ से कहा था कि जब तक हम दोनों जिंदा हैं हमारे बीच प्रॉब्लम बनी रहेगी. मुझे पता नहीं उन्होंने ऐसा क्यों कहा? मैंने तो अपनी तरफ से बातचीत सुलझाने की पूरी कोशिश की थी. लेकिन अंत में इन सबका नतीजा क्या निकला? मुझे ही अभिमानी और घमंडी (बुरा) ठहराया गया.

अजय देवगन से लव अफेयर का लगा था आरोप

अजय से लव अफेयर को लेकर करिश्मा ने कहा था “मेरा यकीन कीजिये, हम दोनों सिर्फ दोस्त हैं. मुझे ये नहीं पता यदि वो मेरे बारे में कुछ महसूस करता हैं या नहीं, क्योंकि उसने अभी तक ऐसा कुछ कहा भी नहीं हैं. मुझे नहीं लगता कि ऐसा कुछ हैं भी. लोग बस बिना सोचे समझे कुछ भी कहानी गढ़ देते हैं. अजय ने मेरी जिंदगी बचाई हैं और उसके साथ मेने कई साड़ी फ़िल्में भी साइन की हैं. लेकिन कुछ बेवक़ूफ़ लोगो ने ये अफवाह फैला दी कि हम दोनों शादी करने वाले हैं. मैं तो अभी बच्ची हूँ. ये मेरी शादी की उम्र थोड़ी हैं. ये सच में अजीब हैं.

उन्होंने आगे कहा था “लोगो को मेरे बारे में जो भी बोलना हैं बोलने दो. जितने ताने मारना हैं मारने दो. इससे बस यही होगा कि मैं और भी ज्यादा मेहनत से काम करुँगी. मैं इन सभी से लड़ाई करुँगी और सच्चाई सबके सामने लाकर रहूंगी. मैंने इन सबकी बोलती पहले भी बंद की हैं, आगे भी कर सकती हूँ. मुझे बस मेरे चाहने वालो का ही आशीर्वाद चाहिए.

Back to top button