विशेष

शादी के दो महीने बाद नुसरत जहां ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, संसद की हैं सबसे खूबसूरत मेंबर

साल 2019 के लोकसभा चुनाव में कई नये चेहरे चुनाव लड़ते दिखाई दिए। इनमें कुछ जीते तो कुछ हारे मगर सबसे ज्यादा जो महिला कैंडिडेट रहीं उन्हें जनता ने जीत दिला ही दी। वे सांसद बनने के बाद अपनी शादी के लिए चली गई थीं और जब शादी होकर आईं तो उन्होंने अपने पद की शपथ ली। इसके बाद लगातरह नुसरत जहां सुर्खियों में बने रही। अब एक बार फिर उनके बारे में लिखा जा रहा है क्योंकि शादी के दो महीने बाद नुसरत जहां ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, इन तस्वीरों को आप जरूर देखें।

शादी के दो महीने बाद नुसरत जहां ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

बंगाल की खूबसूरत एक्ट्रेस नुसरत जहां ने इस साल अपने दोस्त निखिल जैन के साथ शादी कर ली और उसे दो महीने भी हो चुके हैं। दोनों अपनी शादी से बहुत खुश हैं और अपनी शादी का हर फंक्शन एन्जॉय किया अगर विश्वास नहीं होता तो आपको ये तस्वीरें जरूर देखनी चाहिए। शादी के दो महीने के बाद नुसरत के अपनी संगीत सेरेमनी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है और इन तस्वीरों में वे काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। संगीत सेरेमनी में उऩ्होंने पिंक और रेड कलर का लहंगा पहना है जबकि निखिल ने थोड़ी अलग आउटफिट पहनी है। उन्होंने ब्लू कलर का कोटस स्कर्ट और पैंट पहनी है। दोनों ही तस्वीरों में एक-दूसरे में खोए हुए नजर आए। इन तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि वे अपनी शादी से कितने खुश रहे थे। एक्ट्रेस ने शादी से पहले अपनी हल्दी फंक्शन की तस्वीरें भी शेयर की जिसमें वे इमोशनल नजप आईं।

 

View this post on Instagram

 

Throwback to the best time of our lives… @nikhiljain09 moments from the sangeet #thenjaffair

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on


इसके बाद अपनी शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें भी शेयर की जिसमें वे दोनों अच्छे लग रहे थे। आपको बता दें कि नुसरत जहां और निखिल ने जून में शादी की थी और शादी के बाद नुसरत को सोशल मीजिया पर काफी ट्रोल किया गया था। दरअसल शादी के बाद एक्ट्रेस सिंदूर और चूड़े में नजर आई जिसपर लोगों ने आपत्ति जताई थी। इसके बाद नुसरत ने रक्षाबंधन पर भी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिन्हें लेकर भी ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल किया। लोगों का कहना था कि मुस्लिम होने के नाते नुसरत को अलग धर्म के रीति रिवाज फॉलो नहीं करना चाहिए।

Back to top button