बॉलीवुड

जल्द ही वेब सीरीज में डेब्यू करेंगी विद्या बालन, इंदिरा गांधी का निभाएंगी किरदार

फिल्मी दुनिया की मोस्ट पॉपुलर अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार विद्या बालन हाल ही में मिशन मंगल में नज़र आई, जिसमें उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की गई। विद्या बालन अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं, जिसकी वजह से वे अब वेब सीरीज में डेब्यू करने का मन बना चुकी हैं। इतना ही नहीं, विद्या बालन ने अपने लिए एक शानदार वेब सीरीज की तलाश भी कर ली है, जिस पर काम लंबे समय से चल रहा है और इसमें उनकी भूमिका काफी मजबूत होगी। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने कई बार वेब सीरीज के बारे में मीडिया से बातचीत की है, जिससे तो यही लगता है कि उन्होंने अपना मन बना लिया है। बता दें कि विद्या बालन ही नहीं तमाम बड़े सितारे अब वेब सीरीज की तरफ अपना रुख कर रहे हैं, जिसके पीछे की बड़ी वजह यह है कि आजकल सबकुछ डिलीटल हो चुका है। इतना ही नहीं, हर कोई आज सिनेमाघर जाकर फिल्म देखने के बजाय अपने फोन पर देखना पसंद करता है, जिसकी वजह अब फिल्मों का डिलीटलीकरण हो गया है।

इंदिरा गांधी बनेंगी विद्या बालन

विद्या बालन की पहली वेब सारीज पर काफी लंबे समय से काम चल रहा है, जोकि इंदिरा गांधी पर आधारित है। मतलब साफ है कि इस वेब सीरीज में विद्या बालन इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी और जनता तक उनके शासनकाल को एक बार फिर पहुंचाएंगी। बता दें कि इस वेब सीरीज में इंदिरा गांधी को मोस्ट पॉवरफुल प्रधानमंत्री दिखाया जाएगा। इतना ही नहीं, विद्या बालन अपनी इस वेब सीरीज के लिए काफी उत्साहित हैं, लेकिन इस बारे में ज्यादा बात करने से फिलहाल बचती हैं।

रितेश बत्रा करेंगे डायरेक्टर

पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित वेब सीरीज को रितेश बत्रा डायरेक्ट करेंगे, लेकिन अभी इसका थीम क्या होगा, इसके बारे में कुछ भी कह पाना मुश्किल है। दरअसल, अभी मेकर्स सिर्फ काम कर रहे हैं, जिसके बाद डिसाइड होगा कि यह फिल्म किस आधार पर बनेगी, इसमें इंदिरा गांधी को कैसे दिखाया जाएगा..ये भी बड़ी बात होगी। सूत्रों की माने तो यह वेब सीरीज इंदिरा गांधी की जिंदगी पर सागारिका घोष द्वारा लिखी किताब ‘इंदिरा: इंडियाज मोस्ट पावरफुल प्राइम मिनिस्टर’ पर आधारित होगी, जिसको लेकर लोग काफी उत्साहित हैं।

काफी समय लगेगा

फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन के समय विद्या बालन ने कहा कि इस वेब सीरीज पर हमारी टीम काफी काम कर रही है, लेकिन अभी इसमें काफी समय लगेगा, क्योंकि इसका पूरा खाका तैयार करना है। हालांकि, उन्होंने कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि यह वेब सीरीज जल्द ही दर्शकों के सामने आए। बता दें कि इस फिल्म में विद्या बालन के अलावा और कौन कौन से कलाकार होंगे, इसके बारे में फिलहाल कोई खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन वेब सीरीज काफी धमाकेदार होगी, क्योंकि इंदिरा गांधी का व्यक्तित्व ही काफी शानदार और प्रभावकारी रहा है।

Back to top button