बॉलीवुड

सीरियल नागिन 3 की ‘चुड़ैल’ की लगी लॉटरी, मिला बिग बॉस-13 में शामिल होने का ऑफर

टेलीविजन के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन जल्द ही शुरु होने वाला है, जिसके लिए प्रतिभागियों को अप्रोच किया जाना शुरु हो चुका है। जी हां, बिग बॉस में भाग लेने के लिए सभी कलाकार बेसब्री से इंतजार करते हैं, लेकिन यह मेकर्स पर निर्भर करता है कि वह किसे अप्रोच करेंगे। इसी कड़ी में इस बार टीवी की दुनिया में चुड़ैल का किरदार निभाने वाली माहिरा शर्मा का नाम सबसे पहले सामने आ रहा है। इतना ही नहीं, माहिरा शर्मा से बिग बॉस की मेकिंग टीम ने संपर्क भी किया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

टेलीविजन जगत का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 13 जल्द ही दर्शकों के बीच नये धमाल और विवादों के साथ आने वाला है, जिसको लेकर लोगों की उत्सुकता बढ़ी हुई है। इस बार बिग बॉस में कौन कौन से सितारे शामिल होंगे, इसे जानने के लिए भी लोगों की दिलचस्पी बढ़ी हुई है, लेकिन फिलहाल सारी चीज़ें काफी सीक्रेट तरीके से की जा रही है। इतना ही नहीं, इस बार सलमान खान ने भी बिग बॉस होस्ट करने के लिए 400 करोड़ रुपये मांगे हैं, जिससे शो में काफी धमाल होने की उम्मीद जताई जा रही है।

बिग बॉस में दिखेंगी माहिरा शर्मा

सीरियल नागिन-3 में चुडै़ल का रोल करके घर घर में फेमस हुई माहिरा शर्मा को बिग बॉस 13 के लिए अप्रोच किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बिग बॉस की टीम ने माहिरा शर्मा से मुलाकात की है और उन्हें शो में शामिल होने के लिए अप्रोच भी किया है। हालांकि, अभी माहिरा शर्मा की तरफ से इस पर कोई जवाब नहीं दिया गया है, लेकिन यह तय माना जा रहा है कि उनका जवाब हां ही में होगा। बता दें कि माहिरा शर्मा के लिए एक बड़ा मौका है, जिसे वे हाथ से नहीं जाने देंगी।

माहिरा शर्मा ने कम समय में कमाया नाम

माहिरा शर्मा को टेलीविजन की दुनिया से जुड़े हुए ज्यादा समय नहीं हुआ, लेकिन उन्होंने अपनी छोटी सी जर्नी में बड़ा नाम फेम बना लिया है। माहिरा शर्मा ने नागिन-3 में चुड़ैल का रोल किया, जिसमें उनकी एक्टिंग की तारीफ भी की गई, इसके बाद उन्हें बेपनाह में भी थोड़े समय के लिए देखा गया। इसके बाद अगर सब कुछ ठीक रहा तो वे बिग बॉस-13 में दिख सकती हैं, जिससे उनके करियर को एक नया मुकाम मिल सकता है।

जल्द लॉन्च होगा बिग बॉस-13 का प्रोमो

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बिग बॉस-13 का प्रोमो फिलहाल सलमान खान शूट कर रहे हैं, जिसकी वजह से यह प्रोमो जल्द ही रिलीज किया जाएगा। इस बार बिग बॉस का सीजन बाकी सीजन से हटकर रहेगा, क्योंकि इसमें सलमान खान कुछ नया करने वाले हैं और नया क्या होगा…ये तो प्रोमो देखने के बाद ही पता चलेगा। इतना ही नहीं, अंदर की खबरों की माने तो इस बार सलमान खान को प्रोमो में स्टेशन मास्टर के गेटअप में देखा जाएगा, जिससे दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ी हुई है।

Back to top button