बॉलीवुड

बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद सामने आया ‘लकी’ की एक्ट्रेस का हॉट अंदाज, सलमान के साथ आयी थीं नजर

स्नेहा उल्लाल ने सलमान खान के साथ हिट फिल्म ‘लकी: नो टाइम फॉर लव’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. स्नेहा को बॉलीवुड में सलमान खान ही लेकर आये थे. स्नेहा की तुलना उस समय में ऐश्वर्या राय से की जाती थी. फिल्म में अच्छी एक्टिंग करने के बावजूद उन्हें बॉलीवुड में कुछ खास सफलता नहीं मिली. एक-दो फिल्मों में काम करने के बाद स्नेहा इंडस्ट्री से दूर हो गईं. आखिरी बार वह 2005 में आई फिल्म ‘आर्यन’ में सोहेल खान के साथ नजर आई थीं.

लेटेस्ट तस्वीरें हुई वायरल

हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें वायरल हुई हैं, जिनमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. काफी दिनों बाद स्नेहा उल्लाल की ग्लैमरस तस्वीरें देखने को मिली हैं. कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर शेयर की गयी इन तस्वीरों में भरपूर ग्लैमर का तड़का लगा है. स्नेहा द्वारा शेयर की गयी ये तस्वीरें मिनटों  में ही वायरल हो गयीं और हजारों लाइक्स भी मिल गए.

शेयर की गयी तस्वीरों में स्नेहा बेहद हॉट दिख रही हैं. कहा जाता है कि स्नेहा का चेहरा बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से काफी हद तक मिलता-जुलता है इसलिए सलमान खान उन्हें फिल्मों में लाये थे. खासकर स्नेहा की आंखें हमें ऐश्वर्या राय की याद दिलाती हैं. जब स्नेहा बॉलीवुड में आई थीं तो दर्शक उन्हें दूसरी ऐश्वर्या राय बुलाने लगे थे.

वैलेंटाइन्स डे के बाद हुआ ब्रेकअप

बता दें कुछ टाइम पहले स्नेहा ने बॉयफ्रेंड अवि मित्तल को डंप कर दिया है. ख़बरों के मुताबिक पिछले साल वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के बाद दोनों एक दूसरे से मार्च के महीने में अलग हो गए. दोनों एक-दूसरे को काफो सालों से डेट कर रहे थे. ब्रेकअप के बाद पहली बार स्नेहा का ये बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

यहां देखें स्नेहा की कुछ खूबसूरत तस्वीरें-

1.

2.

3.

4.

5.

6.

पढ़ें मांगलिक थी ऐश्वर्या राय, ज्योतिष ने बोला था अभिषेक से पहले करो पेड़ से शादी, जाने फिर क्या हुआ

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button