बॉलीवुड

जम्मू-कश्मीर से 370 हटाये जाने पर अपने बयान को लेकर ट्रोल हुई थीं सोनम, अब दिया ऐसा करारा जवाब

आये दिन सेलिब्रिटीज अपने फैन्स के लिए अपनी फ़ोटोज़ या विडियो शेयर करते रहते हैं. लेकिन ऑडियंस कब कैसे रियेक्ट करे इस बात का कुछ पता नहीं. अपनी फ़ोटोज़ या विडियो के लिए कभी उन्हें  बहुत तारीफ सुनने को मिलती है तो कभी वह इस कदर ट्रोल हो जाते हैं कि जिसका जवाब नहीं. खैर अब तो ट्रोल करना जैसे आम बात हो गई है. कभी-कभी लोग इन सितारों को बिना वजह ट्रोल करने लगते हैं. बॉलीवुड के कई बड़े सेलिब्रिटीज आये दिन ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं.

ऐसे में हाल ही में एक बार फिर अभिनेत्री सोनम कपूर ट्रोलिंग का शिकार हो गयी हैं. हम एक बार फिर इसलिए कह रहे हैं क्योंकि सोनम बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री हैं, जो आये दिन किसी न किसी वजह से ट्रोल होती ही रहती हैं. कभी सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें उनके फैशन सेंस की वजह से ट्रोल करते हैं तो कभी उनके बयान के लिए. अब ऐसे में एक बार फिर वह यूजर्स के निशाने पर आ गयी हैं.

बता दें, इस बार अभिनेत्री पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों के बैन और जम्मू-कश्मीर अनुच्छेद 370 पर अपनी राय रखने को लेकर ट्रोल हो रही हैं. हालांकि, ट्रोलर्स को सोनम ने करारा जवाब भी दिया है. दरअसल, 15 अगस्त को बीबीसी एशियाई नेटवर्क ने सोनम कपूर की एक क्लिप शेयर की थी, जिसमें वह पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों पर बैन और जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने पर अपनी राय दे रही थीं. बस इसी वजह से लोग उन्हें ट्रोल करने लगे.

सोनम ने कहा कि पाकिस्तान द्वारा भारतीय फिल्मों पर बैन लगाना वाकई निराशाजनक है. वहीं, जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने पर उन्होंने कहा कि इस मामले में उन्हें पूरी तरह से जानकारी नहीं है, इसलिए इस पर कोई भी टिप्पणी देना सही नहीं होगा. हालांकि, उन्होंने इस बात का खुलासा जरूर किया कि उनका और उनके परिवार का पाकिस्तान से गहरा संबंध है.

बता दें, जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने पर सोनम कपूर को ज्यादा जानकारी न होना उनके लिए गले का फंदा बन गयी. लोग उन्हें अलग-लग तरीकों से ट्रोल करने लगे. एक यूजर ने सोनम को ट्रोल करते हुए कहा कि, “मैडम फैशन के अलावा देश दुनिया में क्या हो रहा है, यह भी जानना जरूरी है”. वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा, “इनसे यही उम्मीद की जा सकती है”. लेकिन जैसा कि हम सभी जानते हैं सोनम अपने बड़बोले नेचर के लिए जानी जाती हैं. वह उन अभिनेत्रियों में से नहीं हैं जो चुप होकर लोगों की ट्रोलिंग सहें.

ट्रोल करने वाले लोगों को अभिनेत्री ने ट्विटर पर जवाब देते हुए कहा, “दोस्तों शांत हो जाओ. किसी की बातों को दूसरी तरफ घुमाना, उसे गलत समझना, यही दिखता है कि आप कितना गलत सोचते हैं. लेकिन इससे उस व्यक्ति पर फर्क नहीं पड़ता बल्कि आप पर पड़ता है. इसलिए आप चिंतन करें और देखें आप कौन हैं और उम्मीद है आपको नौकरी मिलेगी”.

वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार सोनम अपने पिता के साथ फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में नजर आई थीं. आने वाले दिनों में वह फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ में दिखाई देने वाली हैं.

पढ़ें शादी के एक साल बाद सोनम कपूर का खुलासा, कहा- ‘मेरा वजन बढ़ गया और स्किन खराब हो गई, लेकिन…’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button