बॉलीवुड

सच्चे प्यार के इंतजार में ताउम्र कुंवारी रह गयी ये अभिनेत्रियां, ये 2 तो दुनिया में नहीं हैं

शादी हर किसी के जीवन में महत्वपूर्ण स्थान रखता है. जीवन में एक मोड़ ऐसा आता है जब इंसान को शादी करनी पड़ती है. खासकर लड़कियों की शादी कम उम्र में करवा दी जाती है. भारतीय पेरेंट्स का मानना होता है कि लड़की जितनी जल्दी सेटल हो जाए उतना ज्यादा अच्छा है. बॉलीवुड में भी कई ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद हैं जिनकी शादी की उम्र तो हो गयी है लेकिन आज भी वह कुंवारी हैं. शायद सच्चा प्यार न मिल पाने की वजह से इन अभिनेत्रियों ने आज तक शादी नहीं की. आज के इस पोस्ट में हम आपको इंडस्ट्री की 5 ऐसी अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं, जो सच्चा प्यार पाने के चक्कर में जिंदगी भर कुंवारी ही रह गयी.

परवीन बॉबी

परवीन बॉबी 70-80 के दशक की सबसे कामयाब अभिनेत्री थीं. परवीन बॉबी का नाम कई लोगों के साथ जुड़ा लेकिन उन्होंने कभी किसी से शादी नहीं की. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें महेश भट्ट से बहुत प्यार था लेकिन पहले से शादीशुदा होने के कारण वह उनसे शादी नहीं कर सकते थे. इस वजह से परवीन ताउम्र कुंवारी रहीं.

तब्बू

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तब्बू की सगाई साजिद नाडियाडवाल से हुई थी. हालांकि इस खबर की सच्चाई तो नहीं पता लेकिन 45 के उम्र में तब्बू आज भी कुंवारी हैं. बता दें, साजिद नाडियाडवाल एक फिल्म निर्माता हैं. खबरें तो यह भी आयीं कि तब्बू बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन के प्यार में गिरफ्तार थीं लेकिन काजोल की वजह से अजय ने तब्बू को छोड़ दिया और इस वजह से तब्बू ने कभी शादी नहीं की.

सुष्मिता सेन

पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन 43 की उम्र में आज भी कुंवारी हैं. वह अपनी दो गोद ली हुई बेटियों के साथ रहती हैं. हालांकि, इन दिनों वह अपने से 15 साल छोटे मॉडल रोहमन शाल को डेट कर रही हैं और रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों जल्द शादी भी कर सकते हैं. अब ऐसे में देखना यह दिलचस्प होगा कि आने वाले समय में वह रोहमन से शादी करती हैं या नहीं.

सुरैया

सुरैया अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री और गायिका थीं. एक टाइम में अभिनेत्री सुरैया और देवानंद के प्यार के किस्से बहुत मशहूर हुआ करते थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुरैया की नानी मां देवानंद को पसंद नहीं करती थीं जिस वजह से उनकी शादी नहीं हुई और वह ताउम्र कुंवारी रह गयीं. आपको बता दें. फिल्म ‘जीत’ के सेट पर देवानंद ने सुरैया को हीरे की अंगूठी देकर प्रपोज भी किया था.

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2000 में सुपरहिट फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से की थी. इस फिल्म के बाद वह एक और सुपरहिट फिल्म ‘ग़दर- एक प्रेम कथा’ में नजर आयीं. लेकिन इसके बाद उनके करियर का ग्राफ गिरता ही चला गया. आज अमीषा की उम्र 40 पार हो चुकी है इसके बावजूद वह कुंवारी हैं. अमीषा शादीशुदा डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रही थीं.

पढ़ें अमीषा को लेकर ये क्या बोल गईं करीना, कहा- उनके चेहर पर पिंपल दिख रहे थे….

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button