बॉलीवुड

प्रियंका-दीपिका पर पाकिस्तान का एक्टर का विवादित बयान, भारतीय यूजर्स ने ऐसे लगाई लताड़

केंद्र की मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने के बाद से ही पाकिस्तान की बौखलाहट दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। आलम यह हो गया है कि पाकिस्तान के नेता, जनता और सेना के बाद अब कलाकार भी अपनी बौखलाहट खुलकर जाहिर कर रहे हैं। इतना ही नहीं, अपनी बौखलाहट में वे भारतीय सितारों को आड़े हाथों ले रहे हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर बार बार मुंह की खानी पड़ रही है। इसी सिलसिले में एक पाकिस्तान कलाकार ने प्रियंका और दीपिका को लेकर विवादित बयान दिया है, जिस पर यूजर्स ने मजा सिखाया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

पाकिस्तानी वीडियो जॉकी और सोशल एक्टविस्ट वकार जका के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वह अपने प्रधानमंत्री इमरान खान से मन की बात कर रहा है, लेकिन इसी बीच उसने भारतीय फिल्म स्टार्स के बारे में विवादित बयान दिया है। यह वीडियो सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों ने उसे लताड़ लगानी शुरु कर दी। बता दें कि वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि वकार भारत और भारतीय सिनेमा के कलाकारों को लेकर जहर उगल रहा है।

प्रियंका और दीपिका को पर दिया विवादित रिएक्शन

वीडियो में साफ साफ दिखाई दे रहा है कि वकार इंटरनेशनल कंपनियों के बारे में बात कर रहा है और कह रहा है कि कंपनियां पाकिस्तान में बिजनेस करती हैं, लेकिन वे भारतीय कलाकारों का चेहरा यूज करती हैं, ऐसे में उसने आगे कहा कि जब उसने पहली दीपिका को सामने से देखा तो उसे उल्टी होते होते रह गई। इतना ही नहीं, प्रियंका को लेकर तो उसने बहुत ही गंदा रिएक्शन दिया, जिसके बाद भारतीय यूजर्स का दिमाग घूम गया और उसे सोशल मीडिया पर ही ट्रोल करना शुरु कर दिया।

भारतीय यूजर्स ने दिया मुंह तोड़ जवाब

सोशल मीडिया पर जब यह वीडियो तेज़ी से वायरल होने लगा, तो यूजर्स ने वकार को सबक सिखाना शुरु कर दिया। भारतीय यूजर्स ने वकार को खरी खोटी सुनाते हुए पाकिस्तान की औकात याद दिला दी। एक यूजर ने लिखा कि ठीक है..हम बदसूरत ही सही, लेकिन तुम्हारी तरह भिखारी तो नहीं है। साथ ही एक ने लिखा कि आ गया न अपनी औकात पर। बता दें कि वकार को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है, लेकिन यहां इंतजार प्रियंका और दीपिका के रिएक्शन का हो रहा है।

कटोरा लेकर घूम रहा है पाकिस्तान

भारत को लेकर पाकिस्तान की दिन ब दिन बौखलाहट बढ़ रही है, उसे पूरी दुनिया में कटोरा लेकर घूमना पड़ रहा है, लेकिन कहीं से उसे इस समय भीख भी नहीं मिल रही है, लेकिन भारत के खिलाफ जहर उगलना बंद नहीं हो रहा है। बता दें कि वकार ने वीडियो में यह भी कहा कि इमरान खान भारतीय सितारों को पाकिस्तान में बैन करें और उनके चेहरे को भी यहां न दिखाया जाए। मतलब साफ है कि पाकिस्तान की हालत बद से बदतर हो चुकी है, लेकिन गीदड़ भभकियां देने से बाज नहीं आ रहा है।

Back to top button