दिलचस्प

पहले कभी नहीं देखा होगा वीरेंद्र सहवाग का ‘भगवा बाबा’ अवतार, यूजर्स बोलें- ‘वीरु बाबा की जय हो’

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के अलावा मजाकिया अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। इसी कड़ी में वे अक्सर सोशल मीडिया पर कोई न कोई मजाक करते रहते हैं और फैंस को हंसाते ही रहते हैं। इतना ही नहीं, वीरेंद्र सहवाग कई बार गंभीर मुद्दे को भी मजाकिया अंदाज से समझाने का हुनर रखते हैं, जिसे लोग समझ भी जाते हैं। इसी कड़ी में इस बार उन्होंने भगवा कुर्त में एक अनोखा रुप अपनाया है, जोकि तेज़ी से वायरल हो रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे भगवे कुर्ते पर नज़र आ रहे हैं। इतना ही नहीं अनोखे लुक के साथ वीरेंद्र सहवाग ने बड़ा मजेदार कैप्शन भी दिया है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि वीरेंद्र सहवाग अक्सर इसी तरह की चीज़ें ही अपने सोशल मीडिया एकाउंंट पर पोस्ट करते हैं। इतना ही नहीं, वीरेंद्र सहवाग के करीबी भी बताते हैं कि वे ड्रेसिंग रुम में सबसे ज्यादा मस्तीखोर थे, जोकि हर स्थिति में टीम को हंसाने का काम करते थे।

कुर्ता धोती में भोले भक्त बने सहवाग

 

View this post on Instagram

 

Bhole ke Bhakt , Hanuman ke Chele, Sab kuch Jeet lenge Akele #traditional

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag) on

भगवा कुर्ता और सफेद धोती में वीरेंद्र सहवाग ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा कि भोले के भक्त, हनुमान के चेले, सबकुछ जीत लेंगे अकेले। वीरेंद्र सहवाग की इस तस्वीर को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं और फैंस भी उन्हीं के अंदाज में खूब मजे ले रहे हैं। बता दें कि इस तस्वीर में वीरेंद्र सहवाग कुर्सी पर बैठे हुए और अपने एक हाथ से आशीर्वाद दे रहे हैं। इन सबके अलावा वीरेंद्र सहवाग के चेहरे पर एक मुस्कान है, जोकि लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए काफी है।

वीरु बाबा की जय हो- यूजर्स

सोशल मीडिया पर वीरेंद्र सहवाग की यह तस्वीर आने के बाद यूजर्स तरह तरह के कमेंट लिख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि आप तो गुरुजी हो..क्या शानदार कैप्शन दिया है। तो वहीं दूसरे ने लिखा कि वीरु बाबा की जय हो। मतलब साफ है कि वीरेंद्र सहवाग के अलावा उनके फैंस भी इस तस्वीर के साथ मजे ले रहे हैं और तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। इतना ही नहीं, एक फैन ने तो यहां तक कह डाला कि आपको तो भूलभुलैया फिल्म का ऑडिशन देना चाहिए, पक्का सिलेक्शन हो जाएगा।

सोशल मीडिया पर मस्ती करते रहते हैं सहवाग

सोशल मीडिया पर वीरेंद्र सहवाग अक्सर अपने फैंस के साथ मस्ती करते रहते हैं। पिछले दिनों ही उन्होंने पूछा कि मुझे सिलेक्टर बनना है, कौन मुझे मौका देगा, जिसका जवाब देते हुए एक यूजर ने लिखा कि आप सिलेक्टर बनने के योग्य नहीं है, क्योंकि आपका प्रदर्शन अच्छा है और चयनकर्ता सिर्फ कमजोर प्रदर्शन वाले ही बनते हैं। बता दें कि सहवाग ने साल 2015 में क्रिकेट से संन्यास लिया था, जिसके बाद वे अपने फैंस से इसी तरह से कनेक्ट रहते हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button