बॉलीवुड

इस लड़की को डेट कर रहे के.एल. राहुल, मीडिया के सामने तोड़ी चुप्पी, आलिया भट्ट से हैं ख़ास कनेक्शन

बॉलीवुड और क्रिकेट ये दोनों हमेशा से ही एक दुसरे से जुड़े रहे हैं. कई क्रिकेटर्स ने तो बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी भी रचाई हैं. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, युवराज सिंह और हेज़ल कीच, हरभजन सिंह और गीता बसरा इसके कुछ उदहारण हैं. ऐसे में के.एल. राहुल वर्तमान में भारतीय क्रिकेट टीम का शादी के लायक सबसे हैंडसैम कुंवारा लड़का हैं. राहुल और हार्दिक पांड्या कुछ महीनो पहले विवादों में भी फंस चुके हैं. यदि आपको याद हो तो ये दोनों 6 जनवरी 2019 को ब्रॉडकास्ट हुए शो ‘कॉफ़ी विथ करण’ में नज़र आए थे. इस शो में राहुल तो करण के सवालो के जवाब बड़े सोच समझ कर दे रहे थे लेकिन हार्दिक पंड्या ने बड़ी खुल के और अजीब बातें की जिसकी वजह से ये दोनों ही विवादों का हिस्सा बन गए थे.

खैर वो बात तो अब पुरानी हो गई हैं. नई खबर ये हैं कि के. एल. राहुल इन दिनों अपनी रिलेशनशिप की ख़बरों को लेकर चर्चा में हैं. उनका नाम इन दिनों आकांशा रंजन कपूर के साथ जोड़ा जा रहा हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आकांशा आलिया भट्ट ई बेस्ट फ्रेंड हैं. आकांशा मॉडलिंग करती हैं और इसके साथ ही सोशल मीडिया पर एक स्टार भी हैं. इन्स्टाग्राम पर उनकी पोस्ट की हुई तस्वीरें लोगो को काफी पसंद आती हैं. खबर ये भी थी कि 2019 के वर्ल्ड कप में आकांशा अपने बॉयफ्रेंड राहुल को चीयर करने स्टेडियम में जाने वाली थी, लेकिन किसी कारण ऐसा नहीं हो सका था. हालाँकि आकांशा ने इस दौरान राहुल के शानदार परफॉरमेंस से संबंधित एक इन्स्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की थी. इसके अलावा इन दोनों को एक साथ कई जगह साथ में समय बिताते हुए भी देखा गया हैं.

 

View this post on Instagram

 

next to you the sky’s so blue

A post shared by ?Kanch (@akansharanjankapoor) on


 

ऐसे में राहुल ने हाल ही में बॉम्बे टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया जिसमे उन्होंने आकांशा से अपनी रिलेशनशिप के बारे में कुछ रौशनी डाली. उन्होंने कहा “मैं न्यूज़ पेपर्स नहीं पढ़ता हूँ इसलिए मुझे नही पता कि मेरे और आकांशा के बारे में क्या लिखा जा रहा हैं. मैं अपनी निजी जिंदगी को पर्सनल रखना ही पसंद करता हूँ. इसके बारे में खुल के पब्लिक में बात करना मुझे पसंद नहीं. फिलहाल तो मेरा कमिटमेंट क्रिकेट के साथ हैं. सच कहूं तो इस रिलेशनशिप के बारे में मुझे ही पक्के तौर पर नहीं पता हैं. जब कुछ फाइनल होगा तो मैं आपको कॉल कर के बता दूंगा.

 

View this post on Instagram

 

…n i’m so good with that ?

A post shared by ?Kanch (@akansharanjankapoor) on

रिपोर्ट्स की माने तो राहुल और आकांशा इन दिनों एक दुसरे के साथ कुछ ज्यादा ही समय बिता रहे हैं. डिनर करना, फ़िल्में देखना या किसी पार्टी में जाना ये सभी साथ में ही करते हैं. यहाँ तक कि इन्हें मुंबई के माउंट मेरी चर्च में साथ में प्रेयर करते हुए भी देखा गया था. आकांशा की बेस्ट फ्रेंड आलिया भट्ट वो पहली शख्स थी जिसे इन दोनों के रिश्ते के बारे में पता चला. आलिया ने तो दोनों को अपने घर डिनर के लिए भी बुलाया था. अब इन सब बातों से तो यही लगता हैं कि दोनों के बीच जरूर कुछ चल रह हैं. वैसे आपको इन दोनों की जोड़ी कैसी लगी?

Back to top button