दिलचस्प

KBC की शुरुआत के साथ ही पहली फीमेल कंटेस्टेंट होंगी कोरबा, हॉट सीट पर बैठेंगी बिग बी के सामने

साल 2000 से सोनी चैनल पर कौन बनेगा करोड़पति प्रसारित हो रहा है और हर सीजन में ये शो हमेशा कमाल कर जाता था। बस बीच में एक साल का एपिसोड शाहरुख खान ने होस्ट किया था वरना हर सीजन बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन ही होस्ट करते हैं। अमिताभ बच्चन का ये शो हर साल सफल रहा है और लोगों ने इनके काम को भी खूब सराहा है। हर एपिसोड में तमाम लोग सवालों के जवाब देने के साथ ही अमताभ बच्चन से मिलकर भी खुश हो जाते थे फिर भले ही वे एक भी रुपया जीते या नही जीतें। अब एक बार फिर शुरु हुआ कौन बनेगा करोड़पति और KBC की शुरुआत के साथ ही पहली फीमेल कंटेस्टेंट होंगी कोरबा, कौन हैं ये चलिए बताते हैं।

KBC की शुरुआत के साथ ही पहली फीमेल कंटेस्टेंट होंगी कोरबा

महनायक अमिताभ बच्चन को कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 राज 9 बजे आप सबने देख ही लिया होगा। इसे लेकर फैंस में अलग ही उत्साह रहता है और इसी बीच फैंस ये जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि सीजन 11 में कौन से प्रतिभागी कितना जीतेगा और शो का पहला हिस्सा कौन बनेगा। अब इसी बीच इस सो के पहले प्रतिभागी बनी छत्तिसगढ़ के कोरबा जिले के गांव पोंच की बहू डॉ. चित्ररेखा राठौर, जो बिग बी के सामने हॉट सीट पर बैठी हैं। इससे पहले एपिसोड का प्रोमो भी सोनी टीवी वालों ने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था।

छत्तिसढ़ के कोरबा के बलौदा के ग्राम पोंच की रहने वाली डॉ. अश्वनी राठौर की पत्नी डॉ. चित्ररेखा रामकृष्ण केयर अस्पकाल रायपुर में आयुर्वेग की रेसीजेंस डॉक्टर हैं। आजतक की एक खबर के मुताबिक, चित्ररेखा के पास केबीसी से 8 मई को पहला फोन आया था और इसके बाद उनसे 3 सवाल पूछे गए थे। उनका भोपाल में ऑडिशन हुआ और इसके बाद उनका चयन मुंबई के लिए हो गया। फिर खबरों में बताया गया कि चित्ररेखा को टॉप-10 कंटेस्टेंट में आने के लिए मेहनत करनी पड़ेगी। फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट खेलने का मौका मिला और केबीसी में आने के लिए कड़ी मेहनत की। फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट खेलने का मौका मिला और फिर केबीसी में आने को लेकर चित्ररेखा ने बताया कि अमिताभ बच्चन से मिलना उनके लिए किसी सपने के पूरा होने के बराबर है।

कहां से शुरु हुआ ये सफर

3 जुलाई, 2000 को कौन बनेगा करोड़पति का पहला सीन आया और इसे अमिताभ बच्चन ने पहली बार होस्ट किया था। अमिताभ बच्चन केबीसी के अब तक 9 में से 8 सीजन होस्ट कर चुके हैं और ये उनका 9वां सीजन होगा। केबीसी का सिर्फ तीसरा सीजन शाहरुख खान ने होस्ट किया था और आपकी जानकारी के लिे बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति का इस बार का सेट काफी स्टाइलिश बनने वाला है जहां अमिताभ बच्चन की धमाकेदार एंट्री भी होने वाली है।

Back to top button