बॉलीवुड

बेहद ग्लैमरस हैं जॉन की इन्वेस्टमेंट बैंकर वाइफ, खूबसूरती में देती हैं बॉलीवुड हसीनाओं को मात

फिल्म ‘जिस्म’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले जॉन अब्राहम आज बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं. जॉन बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले फेमस मॉडल हुआ करते थे. हाल ही में रिलीज़ हुई जॉन की फिल्म ‘बटला हाउस’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई कर रही है. बता दें, मस्कुलर दिखने वाले जॉन बेहद शांत स्वभाव के हैं. आज उनके पास पैसों की कमी नहीं है इसके बावजूद वह जमीन से जुड़े रहना पसंद करते हैं. उन्हें फालतू के पैसे उड़ाना पसंद नहीं है. वह किसी भी छोटे-बड़े काम को करने में झिझकते नहीं हैं. कुछ दिनों पहले वायरल एक तस्वीर में जॉन खुद अपने ऑफिस का दरवाजा साफ़ कर रहे थे. इतना ही नहीं, जॉन बेहद सिंपल रहना पसंद करते हैं और आये दिन लोगों को फिटनेस के प्रति जागरूक करते हैं.

बता दें, एक समय में जॉन और बिपाशा एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं. दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और जब फैन्स उनकी शादी का इंतजार कर रहे थे तब उनके ब्रेकअप की खबर सामने आई. फैन्स को काफी झटका लगा जब उन्हें दोनों के ब्रेकअप के बारे में पता चला. बाद में जॉन अब्राहम ने साल 2014 में प्रिया रुंचल से शादी कर ली और बिपाशा ने साल 2016 में तलाकशुदा करण सिंह ग्रोवर से शादी रचाई. आज दोनों अपनी-अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं. बिपाशा बासु को तो हर कोई जानता है और हर कोई वाकिफ है कि एक समय में दोनों कपल हुआ करते थे. लेकिन क्या आप जॉन की खूबसूरत बीवी के बारे में जानते हैं? क्या आप जानते हैं कि आखिर कौन हैं प्रिया रुंचल और वह क्या करती हैं? अगर नहीं, तो आज हम आपको बताएंगे.

इन्वेस्टमेंट बैंकर हैं प्रिया

बता दें, प्रिया रुंचल का जन्म अमेरिका के लॉस एंजेलिस शहर में हुआ था. यूनिवर्सिटी ऑफ़ कैलिफ़ोर्निया से प्रिया ने अपनी पढ़ाई पूरी की है. प्रिया एक एनआरआई हैं जो अमेरिका में बतौर फाइनेंसियल एनालिस्ट और इन्वेस्टमेंट बैंकर के रूप में काम करती हैं. जॉन और प्रिया पहली बार साल 2010 में  एक-दूसरे से मिले थे. भले ही प्रिया फिल्म इंडस्ट्री से न हों लेकिन उनकी खूबसूरती किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है. प्रिया बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं. वह आये दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं.

वायरल हुई वेकेशन की तस्वीरें

हाल ही में जॉन और प्रिया की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. शूटिंग में बिजी होते हुए भी जॉन अपनी खूबसूरत वाइफ के लिए समय निकाल ही लेते हैं. वह समय-समय पर अपनी बीवी के साथ वेकेशन पर भी जाते हैं और इसी वेकेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. हालांकि, बीच में यह खबरें भी उड़ी थीं कि जॉन और प्रिया के रिश्ते में दरार आ गयी है लेकिन जॉन ने इस मामले पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया. बता दें, सेलेब्रिटी की वाइफ होने के बावजूद प्रिया को लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है और वह खुद को बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर ही रखती हैं.

पढ़ें तीसरी के बाद चौथी शादी करने की तैयारी में करण सिंह ग्रोवर, खुद बिपाशा कर रही हैं सारी तैयारियां

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.    

Back to top button