विशेष

तीसरी के बाद चौथी शादी करने की तैयारी में करण सिंह ग्रोवर, खुद बिपाशा कर रही हैं सारी तैयारियां

बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रियों की बात की जाए तो बिपाशा बासु का नाम सबसे ऊपर आता है. बिपाशा ने हिंदी सिनेमा में ऐसे-ऐसे हॉट सीन दिए हैं, जिसने दर्शकों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है. यही वजह है कि आज भी वह फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सेक्सी अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं. लेकिन जॉन के साथ रिश्ता टूटने के बाद पहले तो उन्होंने फिल्मों में काम करना कम कर दिया और फिर टीवी कलाकार करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद मानो गायब ही हो गयी हों.

अक्सर ही अपने नए-नए लुक्स और ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहने वाली बिपाशा इन दिनों बड़े ही खास वजह से चर्चा में है. बता दें कि वैसे तो बिपाशा अपने पति करण से शादी करके काफी खुश हैं और अपने वैवाहिक जीवन को हंसी-खुशी बिता भी रही थी, मगर इसी बीच ऐसी खबर आ रही है जिसे जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

दरअसल, खबरें आ रही है कि बिप्स के पति करण सिंह ग्रोवर, जिनकी ये तीसरी शादी है, अब वह चौथी शादी करने जा रहे हैं. उससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात यह है कि ये शादी कोई और नहीं खुद बिपाशा बासु करवा रही हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि अपने पति करण की शादी के लिए बिपाशा काफी ज्यादा उत्साहित हैं और तो और वो खुद ही इस शादी की पूरी तैयारियां कर रही हैं.

मंडप, डिज़ाइन, कपड़े आदि सब कुछ बिपासा की पसंद से सेलेक्ट हो रहे हैं. यकीनन आपका दिमाग अब तक तो चकरा ही गया होगा कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि बिपाशा, जो अभी तक अपनी पति करण के साथ बहुत खुश थी अचानक उन्हीं की एक और शादी करा रही हैं. तो आपकी इस कंफ्यूजन को दूर करते हुए बता दें कि बिपाशा ऐसा एक सीरियल में करण के रोल को ‘रियल’ जैसा बनाने के लिए कर रही हैं.

जी हां, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों करण सिंह ग्रोवर छोटे पर्दे के मशहूर शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में काम कर रहे हैं. इस शो में वह मिस्टर बजाज का रोल कर रहे हैं. शो में स्क्रिप्ट के अनुसार अब मिस्टर बजाज (करण) और प्रेरणा (एरिका फ़र्नांडिस)  की शादी हो रही है.

ये शादी बंगाली रीति-रिवाज से हो रही है. ऐसे में निर्माता को करण की रियल पत्नी यानी बिपाशा बासु से मदद लेनी पड़ी ताकि उनके रोल को ‘रियल’ बनाया जा सके. खैर, बिपाशा ने भी इस काम को लेने से इंकार नहीं किया और जी जान से अपने पति की शादी की तैयारियों में जुट गयीं.

पढ़ें मिस्टर बजाज की रियल वाइफ बिपाशा ने दी ऑनस्क्रीन पत्नी प्रेरणा को टिप्स, कहा- ‘तुम्हें तो न…’

पढ़ें करण की ‘कलंक’ को वरुण ने बताया सबसे बड़ी गलती, कहा- ‘फिल्म ही घटिया थी तो लोग…’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button