बॉलीवुड

मिस्टर बजाज की रियल वाइफ बिपाशा ने दी ऑनस्क्रीन पत्नी प्रेरणा को टिप्स, कहा- ‘तुम्हें तो न…’

डेली सोप की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर का मशहूर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी 2’ इन दिनों घर घर में छाया हुआ है। सीरियल ‘कसौटी जिंदगी 2’ में मिस्टर बजाज की शानदार एंट्री को दर्शक पसंद कर रहे हैं। लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो इन दिनों शो में प्रेरणा और मिस्टर बजाज की शादी का ड्रामा चल रहा है, जिससे अनुराग बासु पूरी तरह से टूट गया है। इतना ही नहीं, अनुराग बासु अब प्रेरणा से बेहद नफरत करने लगा है। इन सबके बीच मिस्टर बजाज की रियल लाइफ बिपाशा बसु ने ऑनस्क्रीन वाइफ प्रेरणा को कुछ टिप्स दिये हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सीरियल ‘कसौटी जिंदगी 2’ में इन दिनों प्रेरणा और मिस्टर बजाज की शादी का ट्रैक चल रहा है, जिसमें दर्शकों को काफी आनंद मिल रहा है। हालांकि, शो में मिस्टर बजाज की शादी प्रेरणा से कराने पर यूजर्स एकता कपूर पर भड़क गए, लेकिन कहानी में ट्विस्ट लाने के लिए यह डेली सोप की क्वीन का मास्टर प्लान है, जोकि फिलहाल काम करता हुआ नजर आ रहा है। शो में प्रेरणा और मिस्टर बजाज की शादी के बाद एक नया ट्रैक देखने को मिलेगा, जिससे टीआरपी में उछाल देखने को मिल सकता है।

बिपाशा बसु ने प्रेरणा को दी ये खास सलाह

‘कसौटी जिंदगी 2’ में प्रेरणा और मिस्टर बजाज की शादी को लेकर कुछ टिप्स बिपाशा बसु ले लिए गये। दरअसल, शो में प्रेरणा को बंगाली दुल्हन बनाना था, जिसमें कुछ अलग करना था और इसके लिए एकता कपूर सीधे बिपाशा बसु के पास पहुंच गई और उनसे टिप्स मांगा, जिसके बाद बिपाशा बसु ने प्रेरणा को कुछ यूनिक करने की सलाह दी न कि टिपिकल बंगाली दुल्हन बनने की। अब बिपाशा बसु की सलाह को मानते हुए प्रेरणा ने जो लुक अपनाया, वह काफी शानदार रहा।

कोमोलिका से खूबसूरत दिखाने का था प्रेशर

 

View this post on Instagram

 

Here is another one! #prernasharma #kasautiizindagiikay #ejf #ericafernandes

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on


सीरियल मेकर्स पर प्रेरणा शर्मा को बंगाली दुल्हन बनाने का एक अलग ही प्रेशर था। दरअसल, इसी शो में हाल ही में कोमोलिका बंगाली दुल्हन बन कर महफिल लूट चुकी थी, जिसके बाद अब प्रेरणा शर्मा को उनसे बेहतर दिखना था, जिसकी वजह से बिपाशा बसु से टिप्स मांगा गया तो उन्होंने प्रेरणा को ऐसी सलाह दी कि बंगाली दुल्हन बन कर प्रेरणा ने कहर बरपा दिया। बता दें कि प्रेरणा शर्मा इससे पहले भी बंगाली दुल्हन बन कर कहर बरपाने में सफल हो सकती थी, लेकिन कोमोलिका ने उनके प्यार पर हाथ साफ कर लिया था।

मिस्टर बजाज की रियल वाइफ हैं बिपाशा बसु

‘कसौटी जिंदगी 2’ में भले ही मिस्टर बजाज यानि करण सिंह ग्रोवर प्रेरणा शर्मा पर लट्टू हुए हो, लेकिन रियल लाइफ में उनकी रानी तो बिपाशा बसु ही हैं। जी हां, बिपाशा बसु ही करण सिंह ग्रोवर के दिल पर राज करती हैं, जिसकी वजह से जब उनकी ऑनस्क्रीन दुल्हन को सजाने की बात आई तो मेकर्स सीधा बिपाशा बसु के पास पहुंच गए। बता दें कि करण ग्रोवर सिंह की बिपाशा बसु के साथ तीसरी शादी है, लेकिन दोनों अब अपनी शादीशुदा लाइफ में काफी खुश हैं।

Back to top button