बॉलीवुड

24 साल पहले मिथुन ने कचरे के ढेर से उठा कर लिया था गोद, आज लगती है बिलकुल परियों की रानी

मिथुन चक्रवर्ती अपने ज़माने के मशहूर अभिनेता हुआ करते थे. मिथुन ने अब तक के अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. मिथुन एक अच्छे कलाकार होने के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर भी थे. उनका एक अपना अलग ही डांस स्टाइल था. वह डिस्को डांसर के नाम से मशहूर थे. उनके डांस स्टाइल को आज भी लोग कॉपी करते हैं. मिथुन चक्रवर्ती का नाम वैसे तो कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा लेकिन कहा जाता है कि श्रीदेवी उनके सबसे ज्यादा करीब थीं. फिल्म ‘गुरु’ की शूटिंग के दौरान श्रीदेवी और मिथुन की दोस्ती हुई और वह एक-दूसरे के करीब आ गए. लेकिन दोनों ने कभी भी अपने अफेयर की ख़बरों पर मुहर नहीं लगायी.

कहा जाता है कि वह श्रीदेवी से इस कदर प्यार करते थे कि उन्होंने अपनी पहली पत्नी योगिता बाली को तलाक देने का फैसला कर लिया था. जब योगिता को इस बात का पता चला तो उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश की. इस बात से मिथुन इतना डर गए कि वह योगिता को छोड़ने की हिम्मत नहीं जुटा पाए और श्रीदेवी से दूरी बना ली

मिथुन के हैं कुल 4 बच्चे

बता दें, मिथुन चक्रवर्ती के कुल 4 बच्चे हैं जिनके नाम महाक्षय चक्रवर्ती, दिशानी चक्रवर्ती, उश्मे चक्रवर्ती और नमाशी चक्रवर्ती है. महाक्षय ने साल 2008 में ‘जिम्मी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह ‘द मर्डरर’, ‘हॉन्टेड’, ‘लूट’ और ‘रॉकी’ जैसी फिल्मों में नजर आये लेकिन बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा नहीं पाए. वहीं, इन दिनों चर्चा है कि दिशानी भी जल्दी बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं. आपको बता दें कि दिशानी मिथुन चक्रवर्ती की सगी नहीं बल्कि गोद ली हुई बेटी हैं. दिशानी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और इसी वजह से बॉलीवुड डायरेक्टर उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करने को बेताब हैं.

24 साल पहले कूड़े के ढेर में मिली थी

दिशानी जब छोटी थीं तो उनके असली मां-बाप उन्हें कचरे के ढेर में छोड़ गए थे। जब आस-पास से गुजर रहे कुछ लोगों ने बच्ची के रोने की आवाज सुनी तो उन्हें वहां से निकाला। अगले दिन यह खबरअखबार में छपी और मिथुन को जब यह पता चली तो उन्होंने अपनी पत्नी से इसे गोद लेने के बारे में बात की।

मिथुन की पत्नी योगिता भी बच्ची को गोद लेने के लिए फौरन तैयार हो गईं और दोनों ने कागजी कार्रवाई पूरी करते हुए उस नन्ही-सी बच्ची को अपने घर ले आए। मिथुन और योगिता बाली ने उस बच्ची की अपनी सगी बेटी की तरह परवरिश की। दिशानी का ध्यान उसके तीनों भाइयों ने भी रखा।आज दिशानी बड़ी हो गई हैं

बेहद ग्लैमरस हैं बेटी दिशानी

दिशानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और सोशल मीडिया पर उनके हजारों फॉलोअर्स हैं. दिशानी इन्स्टाग्राम पर आये दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. बता दें, दिशानी को एक्टिंग में काफी दिलचस्पी है और वह न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं. आपको बता दें दिशानी एक शॉर्ट फिल्म में भी काम कर चुकी हैं.

आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए दिशानी चक्रवर्ती की कुछ खूबसूरत तस्वीरें लेकर आये हैं, जिन्हें देखने के बाद आप भी उनकी खूबसूरती के दीवाने हो जाएंगे.

देखें दिशानी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें

पढ़ें- रब ने नहीं एकता कपूर ने बनाई इन टीवी स्टार्स की जोड़ी, 5 सितारे जिन्हें सेट पर हुआ सच्चा प्यार

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Back to top button