बॉलीवुड

अर्जुन कपूर के चाचा संजय ने उड़ाया मलाइका का मज़ाक, फोटो पर कर दिया ये कमेंट

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल की लिस्ट में शुमार मलाइका और अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी लवलाइफ को खुलकर जीते हुए नज़र आ रहे हैं, जिसकी वजह से दोनों अक्सर सुर्खियों में छा जाते हैं। मलाइका और अर्जुन कपूर को अक्सर एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए देखा जाता है, जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इतना ही नहीं, दोनों खुद सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं, जिसमें दोनों का प्यार भी दिन ब दिन खुलकर सामने आ रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

मलाइका और अर्जुन कपूर का रिश्ता अब सिर्फ एक दूसरे तक ही सीमित नहीं रहा, बल्कि धीरे धीरे पूरी फैमिली भी इस रिश्ते से जुड़ रही है, जिसमें चाचा संजय कपूर का नाम प्रमुखता से शामिल है। जी हां, अर्जुन कपूर के चाचा संजय कपूर मलाइका अरोड़ा को लेकर काफी खुश रहते हैं और कई बार उनके साथ तस्वीरें भी शेयर कर चुके हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने मलाइका अरोड़ा की एक पोस्ट पर मज़ाकिया अंदाज़ में कमेंट किया, जोकि तेज़ी से वायरल हो रहा है।

संजय कपूर ने मलाइका को किया ट्रोल

यूं तो मलाइका अरोड़ा अक्सर कोई न कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं, लेकिन इस बार जो तस्वीर उन्होंने पोस्ट की है, उसका मज़ाक अर्जुन कपूर के चाचा यानि संजय कपूर ने उड़ाया है। बता दें कि संजय कपूर ने मलाइका अरोड़ा की तस्वीर का मज़ाक उड़ाते हुए कहा कि बाली का समुद्र इतना भी नीला नहीं है। दरअसल, मलाइका अरोड़ा की इस तस्वीर में जो बैकग्राउंड है, वह काफी ज्यादा नीला है, जिसकी वजह से संजय कपूर ने उनका मजाक उड़ाया है और ये कमेंट कर दिया।

मलाइका ने शेयर की ये तस्वीर

 

View this post on Instagram

 

Saturday blues ????? pic credit @sarvesh_shashi

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on


सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मलाइका अरोड़ा जिम से लेकर घूमने वाली प्लेस तक की तस्वीर पोस्ट करती रहती हैं, जिसकी वजह से कई बार उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। इसी सिलसिले में उन्होंने ताजा फोटो शेयर किया, जिसमें वे काफी खूबसूरत दिख रही हैं, लेकिन बैकग्राउंड काफी ज्यादा नीला हो गया है, जिसे वे बाली का समुद्र बता रही हैं, लेकिन इसी फोटो पर कमेंट करते हुए संजय कपूर ने उनका मज़ाक उड़ाया। हालांकि, संजय कपूर ने मस्ती करते हुए मलाइका अरोड़ा का मज़ाक उड़ाया, जिसे यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं।

अर्जुन के साथ है बेहद खूबसूरत रिश्ता

हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते को लेकर खुलकर बोलते हुए कहा कि हम दोनों के बीच का रिश्ता काफी ज्यादा खूबसूरत है। हम दोनों एक दूसरे के साथ काफी ज्यादा खुश रहते हैं और इससे ज्यादा किसी को भी एक रिश्ते में नहीं चाहिए होता है। इस बीच उन्होंने अपने बेटे के बारे में भी बात करते हुए कहा कि वह काफी समझदार है और हमेशा मुझे सपोर्ट करता है, जिसकी वजह हम एक खुशहाल लाइफ जी रहे हैं।

Back to top button