बॉलीवुड

YRKKH: मिलकर भी एक नहीं हो पाएंगे कार्तिक-नायरा, कायरव हो जाएगा अपनी मम्मा से दूर

स्टार प्लस का मोस्ट पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दिनों हाई बोल्टेज का ड्रामा चल रहा है। हालिया एपिसोड को देखकर दर्शकों के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं, जिसमें पहला सवाल यही कि क्या नायरा और कार्तिक दोबारा मिल पाएंगे या फिर दोनों के रास्ते हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे। दरअसल, शो के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि नायरा पांच सालों के बाद वापस आती है, जिसे देख सभी हैरान हो जाते हैं, लेकिन आने में बहुत देर हो जाती है और कार्तिक की ज़िंदगी में वेदिका की एंट्री हो जाती है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शनिवार को प्रसारित हुए महा एपिसोड में नायरा की सच्चाई पूरे परिवार के सामने आ जाती है, जिसके बाद हर कोई उससे नाराज़ है और नफरत कर रहा है। वहीं दूसरी तरफ डॉक्टर कायरव की सर्जरी कर रहे हैं, जिसकी वजह से पूरे गोयनिका परिवार में गम का माहौल है। इतना ही नहीं, कहानी में एक और ट्विस्ट आया है कि कार्तिक और वेदिका की शादी हो चुकी और जिसे ही वह अपनी पत्नी मान रहा है। बता दें कि कार्तिक ने वेदिका और नायरा की मुलाकात भी करवा दी।

मिलकर भी एक नहीं हो पाएंगे कार्तिक-नायरा

शनिवार के महा एपिसोड में दिखाया गया कि कार्तिक ने नायरा को अपनी एक्स वाइफ बताया और वेदिका को वर्तमान वाइफ बताया, जिसकी वजह नायरा काफी ज्यादा टूट जाती है। हालांकि, नायरा का पूरा फोकस कायरव की सर्जरी पर है, लेकिन मन ही मन वेदिका को कार्तिक की पत्नी देख वह टूट गई। यह ट्रैक देखने के बाद दर्शकों को भी यही लग रहा है कि अब दोनों का एक होना मुश्किल है, क्योंकि कार्तिक ने नायरा से बदला लेने के लिए वेदिका को अपनी पत्नी स्वीकार कर लिया है।

गैर-कानूनी हुई कार्तिक-नायरा की शादी

एपिसोड में वेदिका से नायरा की मुलाकात करवाते हुए कार्तिक ने कहा कि ये मेरी एक्स वाइफ है, क्योंकि हमारी शादी अब लीगल नहीं रही, हम दोनों पिछले पांच साल से एक दूसरे नहीं मिले। इस बात को सुनकर फैंस गुस्सा हो गए और उन्होंने मेकर्स को खरी खोटी सुनाना शुरु कर दिया। दरअसल, इंडियन रुल के मुताबिक, 7 साल तक के बाद ही शादी गैर-कानूनी होती है, लेकिन यहां पांच साल में ही गैर-कानूनी शादी हो गई, जिसकी वजह से फैंस भड़क गए हैं।

कायरव से भी हाथ धो सकती है नायरा

एपिसोड में दिखाया गया कि कायरव की सर्जरी चल रही है, जोकि आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कायरव बच गया है, लेकिन अब पूरा गोयनिका परिवार नायरा को उससे दूर कर देगा। बता दें कि गोयनिका परिवार अब अपने पोते को नायरा के पास नहीं रहने देंगे और उसे घर से निकाल देंगे। मतलब साफ है कि आने वाले एपिसोड में सीरियल में तरह तरह के मोड़ आने वाले हैं, जिससे दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ेगी, लेकिन लेटेस्ट ट्रैक किसी को पसंद नहीं आया।

Back to top button