बॉलीवुड

ससुराल वालों के साथ देसी गर्ल का दिखा स्टाइलिश अंदाज, लाखों का बैग लेकर कुछ ऐसे दिए पोज – देखें

प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हैं. अब उन्हें इंटरनेशनल लेवल पर भी लोग पहचानते हैं. वह हॉलीवुड की कई सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. पिछले साल जोधपुर के उमेद भवन में प्रियंका और निक जोनस की शादी शाही तरीके से संपन्न हुई थी. ये शादी क्रिस्चियन रीति-रिवाज़ और हिंदू रीती रिवाज से संपन्न हुई थी. बता दें, निक जोनस अमेरिका के फेमस पॉप सिंगर हैं. जबसे निक और प्रियंका की शादी हुई है तबसे प्रियंका किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं.

हाल ही में प्रियंका अपना 37वां जन्मदिन मानाने के बाद से ही मियामी में थीं. यहां वह अपने परिवार और पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही थीं. हालांकि, अब वह यहां से जा चुकी हैं. हाल ही में पीसी की एयरपोर्ट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं.

हर बार की तरह इस बार भी प्रियंका एयरपोर्ट लुक में काफी स्टाइलिश दिख रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हुई इन तस्वीरों में प्रियंका अपने पूरे परिवार के साथ हैं.

वायरल हुई तस्वीरों में प्रियंका ने ब्लैक कलर की क्रॉप टॉप और स्किन टाइट शॉर्ट्स पहने हैं. इसके साथ ही उन्होंने वाइट कलर की ओवरसाइज़ शर्ट कैरी की है और सर पर काले रंग की हैट पहनी है. न्यूड लिपस्टिक और लाइट मेकअप के साथ वह काफी स्टनिंग दिख रही हैं.

लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने सनग्लासेज और स्लिंग बैग टांगा है. फुटवियर की बात करें तो उन्होंने स्नीकर पहने थे.

इस पूरे लुक में प्रियंका काफी स्टाइलिश दिख रही थीं और इस दौरान जिन दो चीजों ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया वह था उनका स्लिंग बैग और स्नीकर्स.

बता दें, प्रियंका ने जो बैग कैरी किया था वह Dsquared 2 ब्रांड का था, जिसकी कीमत US$ 1,800 यानी करीब 1 लाख 26 हजार 858 रुपये है.

वहीं, बात करें उनके स्नीकर्स तो वह Sergio Rossi ब्रांड का था, जिसकी कीमत तकरीबन 61 हजार 139 रुपये है. प्रियंका के साथ तस्वीर में निक भी नजर आये जिन्होंने ब्लू शर्ट के साथ ग्रे रंग का पेंट पहना था.

इस दौरान प्रियंका की जेठानी सोफी टर्नर भी नजर आयीं जिन्होंने वाइट टी-शर्ट के साथ ग्रीन रंग का स्किन टाइट शॉर्ट्स पहने थे. इस लुक में सोफी भी काफी कूल दिख रही थीं. फैन्स को प्रियंका की ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों प्रियंका अपनी आगामी फिल्म ‘स्काई इज पिंक’ को लेकर चर्चे में हैं. इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और हाल ही में विवादों में रही अभिनेत्री जायरा वसीम नजर आएंगी.

पढ़ें Video: प्रियंका गांधी के गुंडों ने पत्रकार को दी धमकी, कहा- ‘ठोक के बजा दूँगा यहीं’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button