बॉलीवुड

खूबसूरती में ‘नायरा’ से दो कदम आगे हैं उनकी छोटी बहन शीतल, फोटो में दिखा स्टाइलिश लुक

टीवी जगत का मोस्ट पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की लीड एक्ट्रेस शिवांगी जोशी अपने फैशनेबल अंदाज से फैंस का दिल जीतने में हमेशा कामयाब रहती हैं। जी हां, शिवांगी जोशी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा का किरदार निभा रही हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में दर्शकों के दिल में एक अहम जगह बना ली है। इतना ही नहीं, शिवांगी जोशी ने इस शो में हिना खान की जगह लेने में जरा भी देर नहीं लगाई और आज फैंस इस शो से हिना खान को भूल चुके हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शिवांगी जोशी यानि नायरा की ऑनस्क्रीन लाइफ से तो हर कोई परिचित होगा, लेकिन क्या उनकी रियल लाइफ के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। इतना ही नहीं, शिवांगी जोशी के फैंस भी बहुत कम जानते हैं कि उनकी एक छोटी सी बहन है, जोकि उन्ही की तरह ही स्टाइलिश और खूबसूरत है। जी हां, शिवांगी जोशी की एक छोटी बहन है, जोकि लाइमलाइट से थोड़ा कम कनेक्ट रहती है, जिसकी वजह से बहुत कम लोग उनके बारे में जानते हैं। खैर, यहां हम आपको शिवांगी जोशी की छोटी बहन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका नाम शीतल है।

शिवांगी की तरह स्टाइलिश हैं शीतल

छोटे पर्दे पर मशहूर शिवांगी जोशी की बहन शीतल के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। शीतल को अक्सर शिवांगी जोशी के साथ पार्टी वगेरह में देखा जाता है, लेकिन लोगों के नज़र में वे कभी नहीं आई। बता दें कि शीतल अपनी बहन की तरह ही काफी ज्यादा ब्यूटीफूल हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने किसी भी सीरियल में डेब्यू नहीं किया है। हालांकि, उनकी तस्वीरों को देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि वे एक्टिंग की दुनिया के लिए ही बनी हैं।

शिवांगी और शीतल में है बेहद प्यार

शिवांग और शीतल के बीच काफी ज्यादा प्यार है। दोनों एक दूसरे के साथ खूब मस्ती करती हैं। इतना ही नहीं, दोनों एक दूसरे के साथ अपने ड्रेस भी शेयर करती हैं, जिसकी वजह से कई बार दोनों को एक ही ड्रेस में देखा गया है। इन सबके अलावा जब शिवांगी जोशी को शूटिंग से फुर्सत मिलती है, तो वह अपनी छोटी बहन के साथ समय बिताना नहीं भूलती हैं और दोनों पार्टी भी करती हुई नज़र आती हैं। बता दें कि शीतल इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसमें उनकी स्टाइल को देखा जा सकता है।

जल्द कर सकती हैं डेब्यू

जिस तरह से शिवांगी जोशी टेलीविजन पर छा गई हैं, ठीक उसी तरह से उनकी छोटी बहन भी पर्दे पर कभी भी छाने के लिए डेब्यू कर सकती हैं। बता दें कि शीतल का अभी मन डेब्यू करने का नहीं है, लेकिन सूत्रों की माने तो वे ज़रूर एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहेंगी। बता दें कि शीतल अपनी बहन की तरह ही काफी ज्यादा खूबसूरत हैं और उनकी लेटेस्ट तस्वीरें देख तो फैंस अपनी नज़रें नहीं हटा पा रहे हैं।

Back to top button