दिलचस्प

सूट सलवार छोड़ शॉर्ट ड्रेस में सपना चौधरी ने लगाया ठुमका, वायरल हुआ वीडियो

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की लोकप्रियता दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है। सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं। जी हां, सपना चौधरी की डांसिंग के तो सभी दिवाने हैं, लेकिन इन दिनों उनका मेकअप भी हो रहा है, जिसमें उनका एक अलग लुक सामने आ रहा है। इतना ही नहीं, भोली भाली सी दिखने वाली सपना चौधरी अब मॉडर्न ड्रेस में ठुमके लगाती हुई नज़र आ रही हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को अक्सर सूट सलवार में ही डांस करते हुए देखा जाता है, लेकिन इस बार उनका शॉर्ट ड्रेस में वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे ठुमके लगाती हुई नज़र आ रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें सपना के ठुमकों को तो पसंद ही किया जा रहा है। साथ ही साथ उनके लुक की भी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। इतना ही नहीं, लोग उनके वीडियो पर तरह तरह कमेंट कर रहे हैं, जिसमें किसी ने कहा कि देसी लुक छोड़ वेस्टर्न गर्ल हो गई सपना चौधरी।

शॉर्ट आउटफ‍िट में नजर आई सपना चौधरी

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी लाइट कलर की शॉर्ट आउटफ‍िट में नजर आ रही हैं, जिसमें वे डांस भी कर रही हैं। बता दें कि सपना चौधरी के लुक में बदलाव बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद आया, जिसके बाद वे अपनी तस्वीरों से कहर बरपाती हुई नज़र आती हैं। इतना ही नहीं, सपना चौधरी का नया लुक उनके फैंस को बहुत पसंद आता है, क्योंकि इसमें उनकी खूबसूरती और भी ज्यादा निखरी हुई नज़र आ रही है।

चंद मिनटों में वायरल हुआ सपना का वीडियो

यूं तो सपना चौधरी का कोई भी डांस वीडियो मिनटों वायरल हो जाता है, लेकिन यह वीडियो उनके लुक की वजह से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी के डांस पर तालियां बजाते हुए नज़र आ रहे हैं। बता दें कि सपना चौधरी के ठुमके के दिवाने सभी हैं, लेकिन उनका नया लुक बहुत ट्रेंड कर रहा है। बता दें कि सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के लाखों फॉलोवर हैं, जो उनकी एक तस्वीर देखने के लिए बेताब रहते हैं।

देशभर में फेमस हो चुकी हैं सपना चौधरी

कभी हरियाणा में स्टेज शो करने वाली सपना चौधरी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि वे एक दिन इतनी फेमस डांसर बनेगी, जिसका शो पूरे देश में होगा।  जी हां, सपना चौधरी अब एक स्टेज शो के लिए मुंह मांगी रकम लेती हैं, जिसके बाद ही शो करने के लिए जाती हैं और अब वे देश के कोने कोने में शो के लिए जाती हैं, जिसकी वजह से उनकी लोकप्रियता दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है और लोग उनसे मिलने के लिए बेताब रहते हैं।

Back to top button