बॉलीवुड

बाहर आने के बाद श्वेता तिवारी के पति अभिनव ने दिया बड़ा बयान, कहा- ‘खत्म नहीं हुआ है अभी’

टेलीविजन की मोस्ट पॉपुलर अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार श्वेता तिवारी की शादीशुदा लाइफ में इन दिनों तूफान आया हुआ है। जी हां, श्वेता तिवारी की शादीशुदा लाइफ इन दिनों मीडिया की हेडलाइन बनी हुई है। दरअसल, बीते दिनों श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली पर मारपीट का आरोप लगाया था, जिसके बाद उन्हें जेल में बंद कर दिया था, लेकिन उसके बाद उनकी रिहाई हो गई और फिर उन्होंने बाहर निकलते ही श्वेता तिवारी पर बड़ा बयान दिया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपनी बेटी पलक के साथ मारपीट का आरोप अभिनव पर लगाया था, जिसके बाद यह पूरा मामला मीडिया में छा गया। इस पूरे मामले को बढ़ा चढ़ाकर पेश करने को लेकर पलक तिवारी ने मीडिया को आड़े हाथों लिया था, जिसमें उन्होंने शांति की अपील की थी। इस दौरान पलक तिवारी ने अपने सौतेले पिता की हरकतों के बारे में भी बताया था और जो झूठ का पुलिंदा फैलाया जा रहा था, उसे भी रोक दिया था, जिसके बाद उन्होंने सारी सच्चाई बताई। खैर, हम यहां बात अभिनव कोहली के बयान की कर रहे हैं, जिसमें उन्होंने इस पूरे मामले पर अपनी राय रखी है।

अभिनव कोहली ने दिया बड़ा बयान

पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों और जेल की हवा खाने के बाद बाहर आए अभिनव कोहली को जब मीडिया ने घेर कर यह पूछा कि इस पूरे मामले पर उनकी राय क्या है, तो उन्होंने जवाब देते हुए बड़ा बयान दे दिया। जी हां, अभिनव कोहली ने कहा कि मैं अभी रिकवर कर रहा हूं। यह सब मेरे लिए बहुत ज्यादा हो गया और मैं अभी मैं सिर्फ रिकवरी पर फोकस कर रहा हूं। साथ ही अभिनव कोहली ने यह भी कहा कि अभी यह सब खत्म नहीं हुआ…बल्कि अभी बाकी है।

जेल से बाहर आने पर श्वेता से मिले अभिनव

अभिनव कोहली ने मीडिया को बताया कि जेल से आने के बाद उन्होंने श्वेता तिवारी से मुलाकात की, जिस दौरान दोनों के बीच बात हुई और यह हमारा पारिवारिक मामला है। बता दें कि अभिनव कोहली ने कहा कि इस पूरे मामले को शांत होने में थोड़ा समय लगेगा और हम दोनों ही इससे निपटाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। इस पूरे प्रकरण के बाद अभिनव कोहली अपनी शूटिंग पर वापस लौट गए हैं, क्योंकि वे रिकवरी करने की कोशिश कर रहे हैं।

तलाक चाहती हैं श्वेता तिवारी

इस पूरे प्रकरण पर अभिनव कोहली की मां ने मीडिया से रुबरु होते हुए कहा कि श्वेता तिवारी मेरे बेटे से तलाक चाहती हैं और उसके साथ नहीं रहना चाहती हैं, लेकिन मेरा बेटा तलाक नहीं चाहता है। मतलब साफ है कि श्वेता तिवारी के लिए उनकी बेटी ही पहली प्राथमिकता हैं, जिसकी वजह से वे अपना रिश्ता खत्म करने से भी पीछे नहीं हटेंगी। हालांकि, पूरी फैमिली इस पर मसले पर बातचीत कर रही है, जिसके बाद सबकुछ ध्यान में रख कर ही तलाक पर फैसला लिया जा सकता है।

Back to top button