बॉलीवुड

सैफ की एक्स पत्नी से शादी करने वाले थे रवि शास्त्री, सगाई के बाद इस वजह से टूटा था रिश्ता

भारतीय क्रिकेट टीम के लगातार दूसरी बार कोच बनने वाले रवि शास्त्री की प्रोफेशनल लाइफ से तो सभी भलीभांति परिचित होंगे, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ भी कम नहीं रही है। जी हां, रवि शास्त्री ने क्रिकेट के मैदान पर तो अपना हुनर दिखाया ही है, लेकिन प्यार के मैदान पर भी वे कई बार नो बॉल पर आउट हो चुके हैं। इतना ही नहीं, रवि शास्त्री का नाम किसी और से नहीं, बल्कि बॉलीवुड हसीनाओं से जुड़ चुका है, जिसकी वजह से कई बार अभी उनके प्यार के चर्चे हो ही जाते हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

टीम इंडिया की कमान संभालने वाले रवि शास्त्री की पर्सनल लाइफ काफी दिलचस्प रही। रवि शास्त्री कई बार हसीनाओं के प्यार में पड़े और फिर बार बार उनका दिल भी टूटा। इतना ही नहीं, इस कड़ी में एक पॉपुलर अभिनेता की पूर्व पत्नी का नाम भी शामिल है, जिससे वे शादी तक भी करने वाले थे, लेकिन अचानक ही उनका मन बदल गया और शादी का फैसला भी बदल गया। बता दें कि रवि शास्त्री को लगातार दूसरी बार इंडियन टीम का कोच बनाया है, लेकिन इसके लिए कई अन्य दिग्गजों ने भी अपनी दावेदारी पेश की थी।

सगाई के बाद टूटा था रवि शास्त्री का रिश्ता

रवि शास्त्री पहली ही मुलाकात से अमृता सिंह को पसंद करने लगे थे, जिसके बाद दोनों ने अपना रिश्ता ऑफिशियली भी किया था। रिश्ता ऑफिशियली होने के बाद हर कोई यही सवाल पूछता था कि दोनों शादी कब करेंगे। इन सबके बीच 1986 में गुपचुप तरीके से दोनों ने सगाई भी कर ली थी, लेकिन बाद में दोनों को अलग होना पड़ा और इसके पीछे की वजह सिर्फ रवि शास्त्री का एक बयान था, जिसके बाद दोनों ने ही खुद को पीछे कर लिया और फिर सगाई के बाद रिश्ता टूट गया।

क्यों टूटा था रवि और अमृता का रिश्ता?

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रवि शास्त्री ने एक बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि मैं एक क्रांतिकारी हूं, जिसकी वजह से एक एक्ट्रेस से शादी नहीं कर सकता हूं, क्योंकि मेरी पत्नी की पहली प्राथमिकता घर होना चाहिए। रवि के बयान के बाद अमृता ने भी तुरंत जवाब दिया कि मैं रिलेशनशिप की वजह से अपना करियर बर्बाद नहीं कर सकती है, क्योंकि अभी मेरा फोकस सिर्फ करियर पर है। हालांकि, अमृता ने यह भी कहा कि अभी मैं फुल टाइम मदर या वाइफ नहीं बन सकती, लेकिन बाद में मैं ये ज़रूर करूंगी। और फिर दोनों का रिश्ता टूट गया।

डिंपल कपाड़िया के साथ भी जुड़ा नाम

भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री का नाम पॉपुलर अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया के साथ भी जुड़ चुका है। दोनों के बीच की अफेयर की खबरें अक्सर मीडिया जगत में वायरल होती थी, जिसके बाद से काफी समय में ही दोनों का रिश्ता टूट गया। इससे पहले रवि शास्त्री का नाम निम्रत से भी जुड़ा था, लेकिन सबसे ज्यादा उन्होंने अमृता सिंह के साथ अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोरी थी।

Back to top button