दिलचस्प

वायरल हुई टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर की सगाई की तस्वीरें, बॉयफ्रेंड ने इस अंदाज में पहनाई रिंग

नीति टेलर टीवी की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत ‘प्यार का बंधन’ शो से किया था. इसके बाद वह ‘गुलाल’, ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘वेब्ड’ जैसे शोज में नजर आईं. लेकिन असली पहचान उन्हें MTV के शो ‘कैसी हैं ये यारियां’ से मिली. ये शो युवाओं के बीच बेहद प्रसिद्ध हुआ था. इसमें नीति टेलर का काम दर्शकों को काफी पसंद आया था. इसी शो से नीति को टीवी इंडस्ट्री में पहचान मिली. इस सीरियल की बदौलत वह घर-घर में फेमस हो गयीं और आज सोशल मीडिया पर नीति के लाखों चाहने वाले हैं.

नीति टेलर ने की सगाई

13 अगस्त को एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड परीक्षित बावा से सगाई कर ली है और जल्द ही वह शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. बीते दिनों नीति की मेहंदी सेरेमनी थी, जिसकी फोटो खुद एक्ट्रेस ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. मेहंदी सेरेमनी के दिन नीति ने ग्रीन कलर का ऑउटफिट पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. लहंगे के साथ उन्होंने पिंक कलर की फ्लोरल ज्वेलरी भी डाली थी. वहीं, नीति के बॉयफ्रेंड परीक्षित बावा भी ग्रीन कलर के ऑउटफिट में नजर आये थे.

लिखी ये बात

बता दें मेहंदी की तस्वीरों को शेयर करते हुए नीति ने लिखा था, “हमने हमेशा के लिए तय कर लिया. मेरी जिंदगी के सबसे खूबसूरत पल की शुरुआत होने से पहले मैं बेहद खुशी और प्यार महसूस कर रही हूं. आपको ये बता कर कम्पलीट फील हो रहा है. बीते दस साल से मुझे आपका प्यार और सहारा मिला और बेहद खुशी के साथ मैं ये सभी को बताना चाहती हूं कि मैं सगाई करने जा रही हूं. हम ये प्यारा पल आपके साथ बांटना चाहते हैं और आप सभी का आशीर्वाद और शुभकामनाएं अपने नए जीवन में चाहते हैं”.

सगाई की तस्वीरें हुई वायरल

मेहंदी की तस्वीरों के बाद अब सोशल मीडिया पर दोनों की सगाई की तस्वीरें धूम मचा रही हैं. बता दें, कल रात दिल्ली में दोनों की सगाई धूमधाम से हुई. एक दूसरे को रिंग पहनाने के दौरान दोनों ने जमकर मस्ती की. इस रिंग सेरेमनी में दोनों के परिवार के कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल थे. परीक्षित ने घुटनों के बल बैठकर अपनी होने वाली दुल्हनिया को रिंग पहनाई. परीक्षित का यह अंदाज देखकर नीति शर्मा गयीं और फिर उन्होंने परीक्षित को भी अंगूठी पहना दी. इस दौरान यह कपल एक-दूसरे के काफी करीब नजर आया. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए सगाई की कुछ अनदेखी तस्वीरें लेकर आये हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. बता दें, अपनी सगाई पर जहां नीति ग्रे-सिल्वर कलर के डिज़ाइनर लहंगे में दिखीं वही परीक्षित वाइट ऑउटफिट में नजर आये.

देखें सगाई की कुछ खूबसूरत तस्वीरें-

घुटनों के बल बैठकर रिंग पहनाते परीक्षित

शरमाते हुए नीति

कपल के बीच दिखा बेशुमार प्यार

पोज देते हुए नीति

डांस फ्लोर पर मचाया धमाल

माइक पर कुछ बोलते परीक्षित

पढ़ें खत्म नहीं हुई है हिना खान-एरिका के बीच की खटास, सामने आया फाइट का वीडियो

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button