अगस्त से लेकर अक्टूबर तक इन 5 राशियों की हालत रहेगी खराब, आ सकती हैं ये मुसीबतें

‘अपना टाइम आएगा’ ये पॉपुलर डायलाग तो आप ने सुना ही होगा. ये बात सच हैं कि हर किसी का अच्छा समय कभी ना कभी जरूर आता हैं. लेकिन एक सत्य ये भी हैं कि अच्छे समय के पूर्व बुरा समय भी दस्तक देता हैं. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका खराब टाइम आने वाला हैं. ज्योतिष शास्त्र के माध्यम से हम किसी भी व्यक्ति के भविष्य के बारे में जान सकते हैं. आपकी राशि और आकाशगंगा में परिवर्तित होती ग्रहों की स्थिति ही आपके अच्छे और बुरे समय तो तय करती हैं. इस बार कुछ विशेष राशियों के लिए ये खराब समय अगस्त माह से लेकर अक्टूबर तक रहने वाला हैं. तो चलिए जानते हैं कि इस समय के दौरान इन राशियों के साथ क्या क्या बुरा हो सकता हैं.

मेष राशि:

इस राशि के जातकों को इन महीनो में काफी निराशा का सामना करना पड़ सकता हैं. जो भी चीजें आप ने इन महीनो में करने के बारे में सोचा था वो पूर्ण नहीं हो पाएगी. ये महीने आपके लिए बिलकुल भी ख़ास नहीं बन पाएंगे. इसमें आपकी किस्मत हमेशा आपको धोखा ही देगी. हालाँकि इस दौरान आप शिवजी की आराधना करे जिससे आपका ये ख़राब समय भी ठीक ठाक टल जाएगा.

सिंह राशि:

इनकी लाइफ में कुछ ज्यादा ही दुखो का पहाड़ टूटने वाला हैं. इनके सारे सुख जैसे गायब हो जाएंगे. खासकर सितंबर और अक्टूबर का महिना बेहद बेकार जाने वाला हैं. इसमें आपकी अपनों से लड़ाई हो सकती हैं और साथ ही धन नुकसान की संभावना भी बनी हुई हैं. ऐसे में आपको इस दौरान भगवान विष्णु की पूजा पाठ करना चाहिए. हो सके तो घर में एक बार सत्यनारायण की कथा भी करवा ले.

तुला राशि:

ये राशि के जातक इन महीनो में दुर्भाग्य और निराशा का सामना कर सकते हैं. हमारी यही सलाह होगी कि आप इस दौरान कोई भी शुभ या महत्त्वपूर्ण काम ना करे. यदि ऐसा करते हैं तो वो काम बिगड़ सकता हैं. इसके अतिरिक्त आपको अपने स्वास्थ का भी अच्छे से ध्यान रखना होगा. इसके बिगाड़ने के भी योग हैं. इन सब से बचने हेतु आप गणेशजी को हर बुधवार मोदक का भोग लगाए. इससे आपकी बुरी किस्मत कुछ हद तक कम हो जाएगी.

वृश्चिक राशि:

इनके लिए ये महीने उथल पुथल वाले रह सकते हैं. इनकी लाइफ में एक साथ कई सारी चीजें घटित होगी. इन घटनाओं की वजह से आपकी लाइफ में कई नेगेटिव बदलाव आएँगे. ये परिवर्तन आपको बिलकुल भी पसंद नहीं आएँगे. आपके लिए हनुमान जी की चालीसा पढ़ना शुभ रहेगा.

मीन राशि:

इन्हें एक साथ कई साड़ी मुसीबतों जैसे धन हानि, बुरा भाग्य और अपनों से जुदाई इत्यादि का सामना करना पड़ सकता हैं. यदि आप चाहते हैं कि ऐसा ना हो तो इस प्रभाव को कम करने के लिए शनिवार के दिन शनिदेव को तेल का दीपक लगाए.

तो ये थी वो 5 राशियाँ जिन्हें अगस्त से लेकर अक्टूबर तक सतर्क और सावधान रहने की आवश्यकता हैं. यदि आप हमारे बताए उपाय करते हैं तो इस अनहोनी को टाल भी सकते हैं.