शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा का बड़ा खुलासा, कहा- ‘सुबह उठते ही निक को मेरा…’

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं प्रियंका चोपड़ा पिछले साल से ही अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। जी हां, प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल निक जोनस से शादी की थी, जिसके बाद से ही दोनों ही अपनी शादीशुदा ज़िंदगी को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं। दोनों ही आए दिन एक दूसरे को लेकर कोई न कोई नया खुलासा करते हुए नज़र आते हैं। इसी सिलसिले में प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस को लेकर बड़ा खुलासा किया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने निजी लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस का नाम लेना नहीं भूली और उन्होंने एक बड़ा खुलासा कर दिया, जोकि मीडिया की हेडलाइन बन गई। इतना ही नहीं, इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि उनके पति यानि निक जोनस को सुबह उठते ही क्या चीज़ चाहिए होती है, जिसके बिना उनकी सुबह अधूरी होती है। साथ ही उन्होंने अपने मॉर्निंग रोमांस के बारे में भी बताया।

सुबह उठते ही निक करते हैं ये काम

इंटरव्यू में निक जोनस के बारे में बात करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि सुबह जब मेरे पति उठते हैं, तो वे सबसे पहले मेरा चेहरा देखते हैं, क्योंकि मेरा चेहरा देखे बिना उनकी सुबह नहीं होती है। इतना ही नहीं, प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि निक जोनस मुझसे पहले उठ जाते हैं और मुझे सोता हुआ देखते रहते हैं। मतलब साफ है कि शादी के बाद से निक जोनस हर सुबह सिर्फ प्रियंका चोपड़ा का ही चेहरा देखना पसंद करते हैं, जिसकी वजह से वे उनसे पहले ही उठ जाते हैं।

मैं मेकअप कर लूं- प्रियंका चोपड़ा

पति निक जोनस के बारे में बात करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि जब मुझे निक ऐसे देखते हैं, तो मैं उनसे कहती हूं कि दो मिनट रुको मैं मेकअप कर लूं फिर देखना। हालांकि, प्रियंका चोपड़ा ने आगे भी कहा कि ये बात मैं निक को मजाक में कहती हूं, क्योंकि वे मुझे देखते रहते हैं तो थोड़ा मजाक कर लेती हूं। इतना ही नहीं, निक जोनस प्रियंका चोपड़ा का चेहरा तब तक देखते रहते हैं, जब तक वे उठ नहीं जाती हैं। मतलब साफ है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का रोमांस किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं है।

वर्ल्ड के बेस्ट पति हैं निक जोनस- प्रियंका चोपड़ा

अपने पति निक जोनस की तारीफ में प्रियंका चोपड़ा अक्सर कुछ न कुछ बोल ही जाती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने उन्हें वर्ल्ड के बेस्ट पति की संज्ञा दे दी है। प्रियंका चोपड़ा ने बातचीत में बताया कि निक जोनस मेरा ख्याल पूरी तरह से रखते हैं और मुझे किसी भी चीज़ की कमी नहीं होने देते हैं। इतना ही नहीं, वे दुनिया के सबसे अच्छे इंसान हैं, जिसकी वजह से मैं बहुत लकी हूं।