सोशल मीडिया पर सामने आकर पाकिस्तानी महिला ने बताई पूरी कहानी, प्रियंका चोपड़ा को बताया ढोंगी  

प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हैं. अब उन्हें इंटरनेशनल लेवल पर भी लोग पहचानते हैं. वह हॉलीवुड की कई सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. पिछले साल जोधपुर के उमेद भवन में प्रियंका और निक जोनस की शादी शाही तरीके से संपन्न हुई थी. ये शादी क्रिस्चियन रीति-रिवाज़ और हिंदू रीती रिवाज से संपन्न हुई थी. बता दें, निक जोनस अमेरिका के फेमस पॉप सिंगर हैं. जबसे निक और प्रियंका की शादी हुई है तबसे प्रियंका किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं.

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा के साथ लॉस एंजेलिस में एक कार्यक्रम के दौरान विवाद हुआ, जहां एक पाकिस्तानी महिला ने शो के बीच में चिल्लाते हुई प्रियंका पर यह आरोप लगाया कि वह पाकिस्तान के खिलाफ परमाणु युद्ध को बढ़ावा दे रही हैं. हालांकि, महिला के इस आरोप का प्रियंका ने बेहद शालीनता से जवाब दिया, जिसकी लोग तारीफ कर रहे हैं. इस वाकये के बाद सोशल मीडिया यूजर्स जमकर इस पाकिस्तानी महिला की आलोचना कर रहे हैं.

ऐसे में अब वह पाकिस्तानी महिला खुद सामने आई है और एक के बाद एक ट्वीट करके पूरी कहानी बताई है. बता दें, कार्यक्रम के दौरान जिस पाकिस्तानी महिला ने प्रियंका पर चिल्लाया था उनका नाम आयशा मलिक है. आयशा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “हां मैं वही लड़की हूं जो प्रियंका चोपड़ा पर चिल्लाई थी”.

इस विवाद के बारे में बताते हुए पाकिस्तानी महिला आयशा मलिक ने अपने एक ट्वीट में प्रियंका चोपड़ा को ढोंगी बताया है और साथ ही उन पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं. आयशा मलिक ने अपने ट्वीट में कहा, “हां मैं वही लड़की हूं जो प्रियंका चोपड़ा पर चिल्लाई थी. उनके मुंह से पाकिस्तान के बारे में सुनना बेहद निराशाजनक है. वो कहती हैं पड़ोसियों को प्यार से रहना चाहिए लेकिन यह सलाह उन्हें अपने प्रधानमंत्री को देना चाहिए. भारत और पाकिस्तान खतरे में था और इन्होंने परमाणु युद्ध के पक्ष में ट्वीट किया है”.

आगे आयशा ने लिखा, “प्रियंका ने मुझे उस दौर की याद दिला दी जब मैं बेहद डरी और घबराई हुई थी और ब्लैकआउट के कारण अपने परिवार से बात नहीं कर पाई थी. उन्होंने अपने कथन से उलट काम किया है और मुझे बुरा दिखाया है. यूनाइटेड नेशन के एम्बेसडर के पद पर बने हुए इंसान को यह शोभा नहीं देता”.


बता दें, अपने ट्वीट में आयशा ने प्रियंका के उस ट्वीट के बारे में बात किया जब बालाकोट में हुए हमले के बाद उन्होंने भारतीय सेना की तारीफ की थी. इस ट्वीट में प्रियंका ने भारतीय सेना की तारीफ करते हुए ‘जय हिन्द’ लिखा था. आयशा ने इस ट्वीट के लिए प्रियंका को ढोंगी कहा.

लॉस एंजेलिस में आयोजित इस कार्यक्रम में जब आयशा मलिक प्रियंका पर चिल्लाई थीं तो प्रियंका ने उन्हें शांत रहने की सलाह दी थी और साथ ही कहा था कि वो यहां प्यार के लिए आई हैं इसलिए चिल्लाएं नहीं और गुसा न हों.

वीडियो: प्रियंका चोपड़ा की ‘जय हिंद’ ट्वीट पर भड़क गई पाकिस्तानी महिला, जवाब मिला – चिल्लाओ…

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.