बॉलीवुड

जन्मदिन पर ‘हवा हवाई गर्ल’ को फैंस ने किया विश, तो ट्विटर पर श्रीदेवी ने कहा- ‘शुक्रिया’

बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी हम सबके बीच अब नहीं रही, लेकिन हमारे दिलों में आज भी ज़िंदा है। जी हां, हाल ही में श्रीदेवी का जन्मदिन था, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर याद किया गया। सोशल मीडिया पर श्रीदेवी के चाहने वालों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए याद किया और अपने दिल की बात भी कही, लेकिन ये सब देखने के लिए बॉलीवुड की नागिन हमारे बीच नहीं रही हैं। ऐसे में यदि हम कहे कि उन्होंने विश करने वाले सभी लोगों को ट्विटर पर थैंक्यू कहा तो शायद आपको यकीन नहीं होगा। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बीते 13 अगस्त को श्रीदेवी को चाहने वालों ने सोशल मीडिया पर उन्हें याद करते हुए ट्वीट किया। इस मौके पर सभी रिश्तेदारों और फैंस ने भी उन्हें याद करते हुए कई मूवी के सींस भी शेयर किया। श्रीदेवी को विश करते हुए सभी के मन में यही ख्याल था कि काश…श्रीदेवी हमारे बीच होती है और इन प्यार भरे मैसेज को पढ़ती और उसका उत्तर देती तो सोने पर सुहागा होता, लेकिन अफसोस अब वे हमारे बीच नहीं है, जिसकी वजह से लोगों की ये इच्छा अधूरी रह गई, लेकिन तभी अचानक एक ट्वीट ने सबका ध्यान खींच लिया।

श्रीदेवी ने सभी को थैंक्यू कहा


13 अगस्त को सोशल मीडिया पर श्रीदेवी को चाहने वालों की भीड़ लग गई। सभी ने अपनी प्यारी सुपरस्टार को बर्थडे विश किया, जिसके बाद श्रीदेवी ने खुद सबको शुक्रिया कहा, तो सब हैरान हो गए। दरअसल, श्रीदेवी के एकाउंट से एक थैंक्यू का मैसेज पोस्ट किया गया है, जिसमें उनकी तस्वीर भी लगी हुई है। इस तस्वीर के साथ श्रीदेवी के एकाउंट में यह भी लिखा कि इस प्यार और मोहब्बत के लिए आप सभी को शुक्रिया। मतलब साफ है कि श्रीदेवी ने सभी को शुक्रिया कहा, लेकिन सबकी आंखें फटी की फटी रह गई।

डेढ़ साल बाद भी जारी है श्रीदेवी का एकाउंट

श्रीदेवी को दुनिया छोड़ कर गए हुए डेढ़ साल से ज्यादा हो गया, लेकिन उनका ट्वीटर एकाउंट आज भी जारी है, जिससे उनके जन्मदिन के मौके पर शुक्रिया का ट्वीट भी हुआ। इस ट्वीट को देखकर उनके फैंस हैरान ज़रूर हुए, लेकिन एक पल के लिए यह लगा कि उनकी श्रीदेवी उनके पास है। बता दें कि इस एकाउंट में श्रीदेवी और बोनी कपूर का नाम लिखा हुआ है, जिसे पहले श्रीदेवी ऑपरेट करती थी, लेकिन अब किसने किया, वो किसी को नहीं पता।

पति बोनी कपूर करते हैं ऑपरेट


पिछले साल 2 जून 2018 को बोनी कपूर ने शादी की सालगिरह पर श्रीदेवी को याद करते हुए उनके ही एकाउंट से ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने उन्हें हमेशा अपने करीब बताया था। बता दें कि श्रीदेवी से शादी किए हुए बोनी कपूर को 23 साल हो गए, लेकिन 22वें साल ही में उनकी पत्नी उन्हें छोड़ कर भगवान को प्यारी हो गई, जिसका दुख उन्हें आज तक है, लेकिन यादों के सहारे जी रहे हैं।

Back to top button