बॉलीवुड

दिशा पाटनी ने शेयर किया स्टंट वाला वीडियो, यूजर्स बोलें- ‘टाइगर के रंग में रंग ही गई’

बॉलीवुड में एमएस धोनी की बायोपिक से एंट्री लेने वाली दिशा पाटनी इन दिनों अपनी फिटनेस की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। दिशा पाटनी अपनी फिटनेस को लेकर कोई समझौता नहीं करती हैं, जिसकी वजह वे रोज़ाना जिम जाया करती हैं। जिम से दिशा पाटनी कोई न कोई वीडियो पोस्ट करती रहती हैं, जिसमें वे एक से बढ़कर एक स्टंट करती हुई नज़र आती हैं। इसी सिलसिले में दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर एक स्टंट वाला वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देख यूजर्स ने उन पर टाइगर श्रॉफ का असर बता डाला। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री की लिस्ट में शुमार दिशा पाटनी अक्सर अपनी फिटनेस से जुड़े वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। इतना ही नहीं, दिशा पाटनी को अक्सर नए नए स्टंट करते हुए देखा जाता है, जिसकी वजह से फैंस उनके दिवाने हैं। बता दें कि दिशा पाटनी अपने फैंस से हमेशा कनेक्टेड रहती हैं, जिसकी वजह उनसे अपनी लाइफ में होने वाली हर घटना के बारे में बात करती रहती हैं। मतलब साफ है कि दिशा पाटनी अपने फैंस के लिए स्टंट वाला वीडियो शेयर करती हैं, ताकि उनके फैंस जान सकें कि वे खुद को कैसे फिट रखती हैं।

दिन की शुरुआत ऐसी होनी चाहिए

 

View this post on Instagram

 

?? kick starting the day??‍♀️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

स्टंट वाला वीडियो पोस्ट करने के साथ ही दिशा पाटनी ने कैप्शन में लिखा कि दिन की शुरुआत एक ऐसी किक से होनी चाहिए। मतलब साफ है कि दिशा पाटनी को अपने दिन की शुरुआत एक किक से करना ज्यादा पसंद है, जिसकी वजह से वे स्टंट करने में विश्वास रखती हैं। बता दें कि दिशा पाटनी जिस तरह से स्टंट करती हैं, उसे देख उनके फैंस की कई बार रुह भी कांप जाती हैं, लेकिन वे अपनी फिटनेस से समझौता नहीं करती हैं। दिशा पाटनी का यह वीडियो देख यूजर्स ने सुर में कहा कि टाइगर का असर तो पड़ेगा ही।

स्टंट करती हुई कई बार चोटिल हो चुकी हैं दिशा पाटनी

दिशा पाटनी को अक्सर कुछ न करते हुए ही देखा जाता है, जिसकी वजह से वे चोटिल हो जाती हैं। हाल ही में फिल्म भारत की शूटिंग में भी उन्हें चोट आई थी, क्योंकि वे अपने स्टंट खुद करती हैं। इसके अलावा फिल्म मलंग की शूटिंग के दौरान भी उन्हें चोट लगी, लेकिन उसके बाद भी वे हार नहीं मानी और एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि पहले डर लगता था, लेकिन अब डर निकल गया और जब तक आपकी हड्डियां नहीं टूटती हैं, तब आप कुछ नहीं कर सकते हैं।

टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं दिशा पाटनी

पिछले साल से ही दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ का नाम एक दूसरे के साथ जुड़ रहा है, जिसकी वजह से दोनों के बीच अफेयर की खबरें भी लगातार वायरल होती रहती हैं। इन सबके बीच पिछले दिनों यह भी सुनने में आया कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है और इसके पीछे आदित्य ठाकरे का हाथ है, लेकिन बाद में दोनों को एक साथ डिनर पर देखा गया था। हालांकि, दोनों ने ही अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है, लेकिन मन ही मन चाहते बहुत हैं।

Back to top button