बॉलीवुड

कभी हर सिसक-सिसक कर रोते हुए पूरी रात बिताती थीं ये एक्ट्रेस, सालों बाद किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड का ये दस्तूर है जब कोई कपल किसी फिल्म में साथ नजर आ रहा है तो उनका लिंकअप जोड़ दिया जाता है। जब कोई फिल्म आने वाली होती है तब सितारे भी अपने जीवन का कोई ना कोई सत्य जरूर बताते हैं। कुछ ऐसी ही सच्चाई लेकर आईं विद्या बालन जो अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल में नजर आने वाली है। फिल्म कैसी भी हो ये नहीं पता लेकिन फिल्म का प्रमोशन फिल्म की स्टारकास्ट कर रही है। फिल्म में अक्षय और विद्या के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू और शरमन जोशी भी हैं। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है और इसी फिल्म का प्रमोशन स्टारकास्ट के लिए खास है। ऐसे में विद्या ने बहुत कुछ बताया है। कभी हर सिसक-सिसक कर रोते हुए पूरी रात बिताती थीं ये एक्ट्रेस, पर ऐसा क्या हुआ था ?

कभी हर सिसक-सिसक कर रोते हुए पूरी रात बिताती थीं ये एक्ट्रेस

विद्या बालन हमेशा से अपने बेबाक स्वभाव के लिए पहचानी जाती हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान विद्या ने बताया कि आज भले ही वे कामयाब एक्ट्रेस हों लेकिन उन्हें भी काम आसानी से नहीं मिला था। फिल्मों में काम करने का सपना पूरा नहीं हो पा रहा था इस वजह से उन्हें बहुत सारी परेशानियां उठानी पड़ी थी। विद्या ने एक इंटरव्यू मे बताया कि दक्षिणमें लगातार तीन साल उन्होंने रिजेक्शन देखा था। रात में विद्या खूब रोती थीं लेकिन अगली सुबह उनके अंदर नई ताजगी दिखाई देती है। विद्या ने बताया कि उन्हें सीरियल तो आसानी से मिल गया था मगर फिल्मों में काम करने के लिए उन्हें कई बार रिजेक्ट कर दिया गया था। विद्या बालन ने अपने मेहतन पर कामयाबी हासिल की है और साल 1995 में एका कपूर के शो हम पांच से अपने करियर की शुरुआत करने वाली विद्या को इसके बाद काफी स्ट्रगल करना पड़ा था।

साल 2012 में विद्या ने फिल्म प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ शादी कर ली है। अभी तक उन्हें कोई संतान नहीं हुई लेकिन उन्हें इस बात का कोई मलाल नहीं है। विद्या के मुताबिक जब ईश्वर को देना होगा देंगे हमें हर चीज के लिए परेशान नही होना चाहिए। विद्या बालन ने द डर्टी पिक्चर, हे बेबी जैैसी कई फिल्मों में शानदार पारी खेली। विद्या फिल्म मिशन मंगल में ए वैज्ञानिक का किरगार निभा रही हैं और फिल्म मेंपहली बार ऐसे किरदार को निभाते हुए विद्या को बेहद खुशी हो रही है। विद्या बालन शाहरुख खान के साथ काम करना ताहती हैं क्योंकि शाहरुख पर उनका क्रश बहुत पुराना है।

Back to top button