ये हैं बॉलीवुड के सौतेले भाई-बहन की जोड़ियां, सभी की कैमिस्ट्री एक-दूसरे से है काफी अच्छी

इस साल 15 अगस्त के दिन भारतीय सेना के जवान भारत मां से एक और वादा करेंगे कि हमारा स्वतंत्रता दिवस यूहीं मनता रहे। इसके अलावा भाई अपनी बहन से भी वादा करेंगे कि वे उनकी रक्षा हर बुराईयों से करेंगे। क्योंकि 15 अगस्त को ही रक्षाबंधन का त्यौहार होने वाला है जब भाई अपनी बहनों को उनके मन मुताबिक उपहार देते हैं। ये दिन भाई और बहनों के लिए बहुत खास होता है और इसे सभी बहुत प्यार से मनाते हैं। हमारे बॉलीवुड में भी कई भाई बहनों की जोड़ियां हैं जो पॉपुलर हैं लेकिन यहां हम आपको कुछ और बताएंगे। ये हैं बॉलीवुड के सौतेले भाई-बहन की जोड़ियां, सभी में हैं ढेर सारा प्यार।

ये हैं बॉलीवुड के सौतेले भाई-बहन की जोड़ियां

बॉलीवुड में भी राखी का त्यौहार धूमधाम से मनाया जाता है और फैंस के लिए वे अपने भाई या बहनों के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं। कुछ भाई बहन सगे होते हैं तो कुछ सौतेले लेकिन प्यार सबमें एक सा होता है। यहां हम आपको ऐसे ही कुछ पॉपुलर मगर सौतेले भाई-बहनों के बारे में बताएंगे।

सारा अली खान और तैमूर

सैफ अली खान ने दो शादियां की हैं, एक साल 1991 में अमृता सिंह से जिनसे उन्हें दो बच्चे सारा और इब्राहिम अली खान हुए। इसके बाद साल 2012 में उन्होंने करीना कपूर के साथ शादी की जिनसे उन्हें एक बेटा तैमूर हुआ और तैमूर पूरे परिवार का लाडला है। तैमूर और सारा में करीब 25 सालों का डिफरेंस है लेकिन फिर भी सारा अपने छोटे से भाई तैमूर को ढेर सारा प्यार करती हैं और राखी पर उन्हें राखी बांधती हैं।

अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर

बोनी कपूर ने भी दो शादियां की थीं जिसमें से पहली शादी से अर्जुन और अंशुल कपूर हुए और दूसरी शादी श्रीदेवी से की जिनसे इन्हें दो बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर हुईं। पहले तो अर्जुन कपूर अपनी सौतेली बहनों के पास भी नहीं भटकते थे लेकिन जब से श्रीदेवी का निधन हुआ है अर्जुन अपनी इन दोनों बहनों का भी ख्याल रखने लगे हैं। उन्हें एक साथ कई जगह देखा जाता है।

आलिया और राहुल भट्ट

महेश भट्ट ने दो शादियां की थीं। पहली शादी किरण से जिनसे उन्हें पूजा और राहुल भट्ट हुए और फिर दूसरी शादी सोनी रजदान से जिनसे उन्हें आलिया और शाहीन भट्ट हुईं। आलिया और पूजा में तो खूब बनती है लेकिन राहुल ने अपनी कुछ गलत हरकतों की वजह से परिवार से दूरियां बना ली। राहुल राखी पर अपनी बहनों से राखी बंधवाने आते हैं लेकिन साथ में नहीं रहते। राहुल पेशे से जिम ट्रेनर हैं।

ईरा खान और आजाद खान

आमिर खान ने पहली शादी रीना दत्ता से की थी जिनसे उन्हें ईरा और जुनैद हुए थे। फिर साल 2000 में दूसरी शादी किरण से की जिनसे इन्हें आजाद नाम का एक बेटा हुआ। आमिर खान अपने तीनों बच्चों को ज्यादा प्यार करते हैं। ईरा और आजाद में अच्छी बॉन्डिंग है और सभी का प्यार काफी गहरा है।

नादिरा बब्बर और प्रतीक बब्बर

राज बब्बर ने दो शादियां की थीं जिसमें पहली शादी से उन्हें आर्या बब्बर और नादिरा हुए थे। फिर दूसरी शादी से प्रतीक बब्बर हुए और सभी का रिश्ता काफी अच्छा है। सौतेले भाई बहन होने के बाद भी इनके बीच अच्छी बॉन्डिंग है।