गहरा प्यार होने के बाद भी ज्यादा दिन साथ नहीं रह पाए ये सेलेब्स, एक ने तो 9 साल बाद लिया तलाक

फिल्मी दुनिया में प्यार और मोहब्बत अक्सर सितारे अपने को-स्टार से ही कर बैठते हैं। मगर जरूरी नहीं कि उनका प्यार या शादी उम्रभर चले। ऐसे फिल्म इंडस्ट्री में एक नहीं बल्कि कई किस्से हैं लेकिन यहां बात टीवी की दुनिया की करने वाले हैं। टीवी की दुनिया के कुछ ऐसे पॉपुलर सितारे हैं जो अपने प्यार और शादी को ज्यादा समय तक नहीं संभाल पाए और समय के साथ वे अलग हो गये भले उनके बीच कितना भी प्यार क्यों ना हो। गहरा प्यार होने के बाद भी ज्यादा दिन साथ नहीं रह पाए ये सेलेब्स, क्या आप जानते हैं इन्हें ?

गहरा प्यार होने के बाद भी ज्यादा दिन साथ नहीं रह पाए ये सेलेब्स

टीवी जगत के सितारे बॉलीवुड से कहीं कम नहीं है और आज हम आपको टीवी की उन पॉपुलर जोड़ियों के बारे में बताएंगे जो अब अलग है और एक-दूसरे का साथ नहीं निभा पाए।

शरद मल्होत्रा और पूजा बिष्ट

बनू मैं तेरी दुल्हन के लीड एक्टर शरद मल्होत्रा ने पहले दिव्यंका त्रिपाठी को डेट किया था मगर इनका ब्रेकअप हो गया था। फिर शरद ने पूजा बिष्ट को 2 सालों तक डेट किया और आखिर में दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

जूही परमार और सचिन श्रॉफ

सुपरहिट सीरियल कुमकुम की लीड एक्ट्रेस जूही परमार ने सचिन श्रॉफ से 9 साल पहले शादी की थी लेकिन आपसी सहमति से दोनों ने तलाक ले लिया था। तलाक के बाद भी दोनों साथ रहते हैं क्योंकि इनकी बेटी की परवरिश पर बुरा असर नहीं पड़े ये इनकी प्राथमिकता है।

अविनाश सचदेव और शलमली देसाई

कभी एक्ट्रेस रूबीना दिलैक को डेट कर चुके एक्टर अविनाश सचदेव ने शलमली से अपनी 3 साल की शादी को तोड़ दिया था। खबरों के मुताबिक अविनाश की शराब की लत से शलमली ने उनसे तलाक ले लिया था।

धवल और तोरल रासपूत्रा

कलर्स के पॉपुलर शो बालिका वधु में आनंदी का किरदार नभाने वाली एक्ट्रेस तोरल रासपुत्रा ने इस सीरियल से खूब पॉपुलैरिटी बटोरी। फिर ये सुर्खियों में तब आईं जब उन्होंने अपने पति धवल को शादी के 3 सालों के बाद तलाक दे दिया था।