श्रृद्धा कपूर का खुलासा, ‘बाहुबली’ के प्रभास शादी के लिए प्रपोज करे तो ये होगा जवाब

श्रृद्धा कपूर भारत के कई युवाओं की पसंदीदा अभिनेत्री हैं. उनकी खूबसूरती और अभिनय दोनों ही कमाल के होते हैं. इन दिनों श्रृद्धा कपूर ‘साहो’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म के पोस्टर आ चुके हैं जो लोगो को बड़े पसंद आ रहे हैं. फिल्म में श्रद्धा के अलावा साउथ के मशहूर अभिनेता प्रभास (बाहुबली फेम) भी साथ नज़र आने वाले हैं. हाल ही में श्रृद्धा कपूर ने एक इंटरव्यू दिया. इसमें उनसे ई तरह तरह के सवाल पूछे गए जिनका उन्होंने बड़ा ही दिलचस्प और मजेदार जवाब भी दिया.

प्रभास शादी के लिए प्रपोज करे तो क्या होगा जवाब?

इंटरव्यू लेने वाले शख्स ने श्रृद्धा से पूछा कि यदि प्रभास आपको शादी के लिए प्रपोज करते हैं तो आपका जवाब क्या होगा? ऐसे में श्रृद्धा ने कुछ इस तरह का जवाब दिया कि दर्शकों को उनका एक अलग रूप देखने को मिला. श्रृद्धा ने कहा कि यदि ऐसा होता हैं तो मैं प्रभास को एक ही शर्त पर हाँ कहूँगी कि वो रोजाना मेरे लिए अनलिमिटेड खाना लेकर आए. श्रृद्धा ने ये भी खुलासा किया कि ‘साहो’ की शूटिंग के दौरान प्रभास हमेशा टेस्टी खाना लेकर आया करते थे. इस तरह लोगो को श्रृद्धा का खाने के प्रति प्रेम वाला पहलू देखने को मिला.

श्रृद्धा ने प्रभास के बारे में और भी कई खुलासे किए. उन्होंने कहा की प्रभास का सेन्स ऑफ़ ह्यूमर बहुत ही कमाल का हैं. इसके अलावा वे काफी जीनियस भी हैं. श्रृद्धा बताती हैं कि जब भी कोई लड़की प्रभास से मिलती हैं तो वे उन्हें अपना बॉयफ्रेंड या पति बनाना चाहती हैं. वे लड़कियों के बीच बहुत पॉपुलर हैं.

शाहरुख़, प्रियंका और वरुण के बारे में कही ये बात

इसी इंटरव्यू में श्रृद्धा से पूछा गया कि यदि आपको बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान के साथ कोई रोमांटिक फिल्म करने का मौका मिले तो आपका रिएक्शन क्या होगा? ऐसे में श्रृद्धा ने शाहरुख़ खान की स्टाइल में ही अपने दोनों हाथ फैला लिए और कहा ‘‘Bring it on’.

इसके बाद श्रृद्धा को प्रभास, प्रियंका चोपड़ा और वरुण धवन के लिए एक टैगलाइन देने के लिए कहा गया. ऐसे में श्रृद्धा ने कहा: प्रभास – इस से स्मार्ट नहीं मिलेगा. वरुण धवन – इसमें मज़ा हैं और मस्ती भी. प्रियंका चोपड़ा – दुनियां पर राज़ कौन करता हैं? प्रियंका चोपड़ा.

वैसे आप लोगो को प्रभास और श्रृद्धा की जोड़ी कैसी लगती हैं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा. आपकी जानकारी के लिए बता दे किसाहो फिल्म 30 अगस्त 2019 को रिलीज होने वाली हैं. इस फिल्म के श्रृद्धा कपूर, बाहुबली फेम प्रभास के अतिरिक्त नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, मंदिर बेदी और महेश मांजरेकर जैसी सितारें भी हैं. फिल्म के पोस्टर को लोगो द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा हैं. ‘साहो’ फिल्म एक धमाकेदार एक्शन पैक फिल्म हैं. इसे बनाने में 300 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं. इस फिल्म को सुजीत डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में एक अकेला आदमी हथियार से लेस एक हतार्नाक गैंग का सामना करेगा. ये फिल्म सच में बहुत बढ़िया साबित होने वाली हैं. अब देखना ये होगा कि दर्शको को ये कैसी लगती हैं.