बॉलीवुड

सामने आई श्वेता बच्चन की शादी की अनदेखी तस्वीरें, सफेद रंग के जोड़े में लग रही थीं कमाल- देखें

फैशन डिज़ाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने इंडस्ट्री में 33 साल पूरे कर लिए है. अपने इस सफर को सेलिब्रेट करने के लिए उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर श्वेता बच्चन की शादी की कुछ खूबसूरत पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में आपको साल 1997 में हुई श्वेता बच्चन की शादी के कुछ हसीन पल नजर आएंगे. इन तस्वीरों के जरिये अबू जानी और संदीप खोसला ने बताने की कोशिश की है कि उस टाइम में कैसे श्वेता ने एक दुल्हन होकर नए रंगों के साथ एक्सपेरिमेंट किया था. साथ ही उन्होंने बच्चन परिवार को धन्यवाद दिया कि इतना बड़े मौके पर उन्होंने उन्हें उनके लिए काम करने का मौका दिया.

1. मेहंदी सेरेमनी की तस्वीर

श्वेता बच्चन अमिताभ बच्चन की लाडली बेटी हैं. एक महानायक की बेटी होने के कारण श्वेता की एंट्री बॉलीवुड में आसानी से हो सकती थी लेकिन उन्होंने खुद को इस चकाचौंध भरी दुनिया से दूर रखा. उन्होंने कभी भी अपने मां-बाप की पोजीशन का फायदा उठाने के बारे में नहीं सोचा. जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं अपनी मेहंदी पर श्वेता ने सफ़ेद चिकनकारी का खूबसूरत जोड़ा पहना था. श्वेता ने यह साबित कर दिया था कि सफ़ेद रंग शुभ अवसरों पर भी पहन सकते हैं.

2. संगीत सेरेमनी की तस्वीर

बता दें कि श्वेता की पढ़ाई एक आम बच्चे की तरह हुई है. पढ़ाई के बाद उन्होंने साल 1997 में निखिल नंदा से शादी कर ली थी. श्वेता की शादी एक औसतन भारतीय महिला की तरह कम उम्र में ही हो गयी थी और मात्र 23 साल की उम्र में उन्होंने बेटी नव्या को भी जन्म दे दिया था. श्वेता एक अच्छी हाउसवाइफ होने के साथ-साथ एक अच्छी मां भी हैं. वह अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाती हैं. जैसा कि आप देख सकते हैं श्वेता ने अपनी संगीत सेरेमनी पर पत्तियों के डिज़ाइन वाला एक गोल्डन ऑउटफिट पहना था.

3. ग्रुप फोटो

10 साल बाद जिम्मेदारियां निभाने के बाद श्वेता ने अपने बारे में सोचा. वह कुछ करना चाहती थीं इसलिए वह सीएनएन आईबीएन में बतौर सीनियर जर्नलिस्ट काम करने लगीं. वर्तमान में वह CNN IBN के साथ काम कर रही हैं. इतना ही नहीं, साल 2007 में उन्हें NDTV का शो ‘नेक्स्ट जेन’ होस्ट करने का ऑफर भी मिल चुका है. आज वह अपने परिवार को घरेलू के साथ-साथ आर्थिक रूप से भी सपोर्ट करती हैं.

4. अमिताभ और जया के साथ श्वेता

एक इंटरव्यू में जब श्वेता से फिल्मों में न आने पर सवाल किया गया तो इस पर उन्होंने जवाब दिया, “मुझे आज तक किसी फिल्म का ऑफर नहीं मिला. मेरी सूरत और आवाज एक हीरोइन की तरह नहीं है. मुझे कैमरा फेस करने में भी डर लगता है. इसलिए आज मैं जहां हूं, जो कर रही हूं, उसी में खुश हूं.” हालांकि, उन्हें अभिषेक कई बार एक्टिंग में आने के लिए कह चुके हैं लेकिन अपनी दिल की सुनते हुए हमेशा उन्होंने इसके लिए मना कर दिया है.

5. नव्या, अमिताभ, श्वेता और जया

श्वेता के अनुसार, उन्हें घर का काम जैसे पति के लिए नाश्ता बनाना, बच्चों के साथ टाइम स्पेंड करना, घर की देखरेख करना आदि पसंद है. श्वेता उन सभी लड़कियों के लिए प्रेरणा हैं जो परिवार और काम दोनों संभालती हैं.

6. अमिताभ और अभिषेक के साथ श्वेता

इसके अलावा श्वेता बॉलीवुड के उन सितारों के लिए भी उदाहरण हैं जो एक्टिंग का abcd नहीं जानते लेकिन जबरन फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने घुस जाते हैं. हमें उस फील्ड को चुनना चाहिए जिसमें हम माहिर हैं और जिसे हम बखूबी निभा सकते हैं.

7. भाई अभिषेक का हाथ थामे श्वेता बच्चन

पढ़ें नाना के अंतिम संस्कार पर भावुक हुए ऋतिक, बहन सुनैना भी फूट फूट रोई, अमिताभ सहित आए कई सितारें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button