Viral

पाकिस्तानी एक्ट्रेस का सेक्सी वीडियो हुआ वायरल, इनका बोल्ड अंदाज देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

अक्सर ऐसा कहा जाता है कि फिल्मी एक्ट्रेसेस में बोल्डनेस बहुत ज्यादा होती है। मुस्लिम लड़कियों में पर्दा ज्यादा होता है लेकिन अगर आप इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस का वीडियो देख लेंगे तो बॉलीवुड को भूल जाएंगे। अक्सर अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस माहिरा खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है और इसमें आप उनका अलग ही अंदाज देखेंगे। पाकिस्तानी एक्ट्रेस का सेक्सी वीडियो हुआ वायरल, एक बार तो ये वीडियो देखना बनता है।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस का सेक्सी वीडियो हुआ वायरल

पाकिस्तान की खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस माहिरा खान अपनी हॉटनेस के कारण खूब चर्चाओं में हैं। इसी बीच उनका एक सुपर सेक्सी गाना यूट्यूब पर सामने आया है और वो काफी पॉपुलर हो रहा है। इसमें माहिरा ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की खूबसूरती का आलम पाकिस्तानी के नौजवान अच्छे से जानते हैं। उनके सेक्सी और हॉटनेस के पाकिस्तान के क्या हर जगह के लोग कायल हैं। अक्सर इंटरनेट पर माहिरा खान अपने सेक्सी अंदाज से लोगों को हैरन कर जाती हैं और इस बार तो उनका तहलका मच गया है। देखिए वीडियो-

माहिरा खान ने पाकिस्तानी सीरियल में खूब नाम कमाया है और इसके अलावा उन्होंने पाकिस्तानी फिल्मों में भी खास जगह बनाई है। माहिरा ने नियात, हमसफरस सदके तुम्हारे और बिन रोए सहित कई पाकिस्तानी सीरियल किए हैं। इसके अलावा अब पहली बार माहिरा का ऐसा वीडियो सामने आया है जिसपर लोगों ने खूब गौर किया। इस सेक्सी वीडियो को देखकर आप भी कहेंगे कि माहिरा अपने जादू से लोगों को दीवाना कैसे बनाती हैं।

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

 

View this post on Instagram

 

When in doubt wear some ? print x @zahaonline

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan) on


माहिरा खान ने बॉलीवुड फिल्म रईस से अपना डेब्यु किया था इसमें उन्होंने शाहरुख खान के साथ रोमांस किया था लेकिन इसके बाद पाकिस्तानी सितारों पर बैन लग गया और वे आगे काम नहीं कर पाईं। कुछ समय पहले इन्हें लंदन की सड़कों पर रणबीर कपूर के साथ सिगरेट पीते देखा गया था। माहिरा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और ट्विटर पर राजनीतिक मुद्दों पर भी बात करने से पीछे नहीं हटती हैं।

Back to top button