बॉलीवुड

फीमेल फैन की इस हरकत पर सलमान खान को आया गुस्सा, यूजर्स ने कहा- ‘घूंसा नहीं मारा क्या’

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान जितने ज्यादा अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं, उतने ही ज्यादा वे अपने गुस्से के लिए भी फेमस है, जिसकी वजह से कई बार वे अपना आपा भी खो देते हैं। जी हां, सलमान खान को गुस्सा बहुत जल्द आता है, जिस पर वे चाह कर भी काबू नहीं पा सकते हैं और इसी वजह से कई बार अपने फैंस पर भी गुस्सा कर देते हैं। इसी सिलसिले में सलमान खान का एक गुस्से वाला वीडियो और वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी फीमेल फैन पर गुस्सा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सोशल मीडिया पर आए दिन सलमान खान को लेकर कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है, लेकिन इस बार जो वीडियो वायरल हुआ है, उसे देखकर सलमान खान बाद में ज़रूर पछताएंगे। दरअसल, इस वीडियो में वे अपनी एक फीमेल फैन पर गुस्सा करते हुए नज़र आ रहे हैं, जिसकी वजह से यह वीडियो आग की तरह वायरल हो गया। इतना ही नहीं, इस वीडियो के सामने आते ही यूजर्स भी तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, लेकिन सलमान खान को कभी भी ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ा है।

फीमेल फैन ने खींचा सलमान का हाथ

 

View this post on Instagram

 

#SalmanKhan does not appreciate a fan pulling him like this

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान ब्लू शर्ट में नज़र आ रहे हैं और उनके साथ एक फीमेल फैन भी दिखाई दे रही है, जोकि सलमान के साथ चलने की कोशिश कर रही है। इतना ही नहीं, जब फीमेल फैन सलमान खान से पीछे हो जाती है, तो उसने उनका हाथ पकड़ कर अपनी ओर खींचा, जिसके बाद उनके चेहरे पर गुस्सा आना स्वाभाविक है। हालांकि, सलमान खान ने अपने गुस्से को काबू करते हुए आगे बढ़े, लेकिन महिला फैन की जगह कोई और होता तो वह उनके गुस्से को झेल नहीं पाता।

सलमान खान का चेहरा हो गया गुस्से से लाल

सलमान खान ने उस फीमेल फैन से भले ही उस दौरान कुछ नहीं कहा, लेकिन जब उसने उन्हें अपनी तरफ खींचा तो उनका चेहरा बिल्कुल लाल हो गया। इतना ही नहीं, सलमान खान का गुस्सा उस समय उनके चेहरे पर दिखाई दे रहा है, क्योंकि वह अजनबी थी और उसने उन्होंने बहुत बुरी तरह से अपनी तरफ खींचा। इस वीडियो के आने के बाद ज्यादातर लोग सलमान खान के समर्थन में ही कमेंट किया और लड़की को सबक सिखाने की नसीहत भी दे रहे हैं।

यूजर्स ने किया सलमान खान का सपोर्ट

वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स भी तरह तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए नज़र आ रहे हैं, जिसमें एक यूजर ने लिखा कि यदि मेरी मां भी मुझे ऐसे खींचती है, तो गुस्सा आता है, ये तो एक अजबनी है, भाई को गुस्सा आना लाजमी है। तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि भाई ने तो सिर्फ मुड़कर ही देखा, बल्कि उन्हें एक्शन लेना चाहिए। बता दें कि कुल मिलाकर यूजर्स का यही कहना है कि किसी को इस तरह से खींचना पसंद नहीं आएगा।

Back to top button