बॉलीवुड

पुलिस स्टेशन में फूट-फूट रोई श्वेता तिवारी, बोली मेरा पति बेटी के साथ करता हैं मारपीट और..

टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के जीवन में दुःख ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. यदि आपको याद हो तो श्वेता ने अपने पहले पति राजा चौधरी के ऊपर घरेलु हिंसा का आरोप लगाया था. राजा अक्सर श्वेता के साथ मारपीट किया करते थे जिससे दुखी होकर श्वेता ने उन्हें तलाक दे दिया था. इसके बाद उन्होंने अभिनव कोहली से दूसरी शादी रचाई थी. हालाँकि ये शादी में भी श्वेता की किस्मत फूटी ही निकली. दरअसल बीते रविवार श्वेता ने अपने पति अभिनव कोहली पर घरेलु हिंसा का आरोप लगाते हुए उने खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज की हैं. श्वेता का आरोप हैं कि अभिनव ने उनकी बेटी पलक के साथ मारपीट की हैं. इतना ही नहीं श्वेता ए अनुसार अभिनव पलक को गंदी गंदी गालियाँ भी देते थे. उन्होंने पुलिस में ये भी बताया कि साल 2017 में अभिनव ने पलक को अपने मोबाइल में एक मॉडल की अश्लील तस्वीर भी दिखाई थी. इस बावत समता नगर पुलिस स्टेशन में अब केस दर्ज भी हुआ हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार श्वेता के पति अभिनव अक्सर नशे में रहते हैं. ऐसे में गुस्से में उन्होंने पलक को थप्पड़ भी मार दिया था. श्वेता और अभिनव के रिलेशन पिछले एक साल से ठीक नहीं चल रहे हैं. हालाँकि अभी तक इन दोनों ने इस बारे में खुल के पब्लिक में बात नहीं की थी. लेकिन जब पानी सिर से ऊपर चढ़ गया और अभिनव हिंसा पर उतर आए तो श्वेता के सब्र का बाँध टूट गया और उन्होंने अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया.

अभिनव को रविवार दोपहर एक बजे पुलिस स्टेशन लाया गया था. यहाँ पुलिस ने उनके साथ करीब चार घंटे तक पूछताछ की. फिलहाल पुलिस इस पुरे मामले की जांच पड़ताल कर रही हैं. श्वेता और पलक स्टेशन के बहार रोती हुई भी नज़र आई थी.

वर्कफ्रंट की बात करे तो श्वेता इन दिनों टीवी और फिल्मों से दूर ही हैं. वे काफी दिनों से किसी शो में नज़र नहीं आई हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ‘कसौटी जिंदगी की’ सीरियल से की थी. इस शो से उन्हें बहुत ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी. फिर उन्होंने कुछ और शो एवं भोजपूरी फ़िल्में भी की थी. वे बिग बॉस के शो में भी नज़र आई थी. उन्होंने ये शो जीता भी था. उधर श्वेता के फैंस को जब इस बारे में पता चला तो वे काफी दुही नज़र आ रहे हैं. गौरतलब हैं कि श्वेता को अपनी पहली शादी में भी पति राजा चौधरी से कई प्रताड़ना झेलनी पड़ी थी. ऐसे में दूसरी शादी करते समय उनकी जिंदगी में फिर से खुशियाँ आई थी लेकिन अब वो भी उनसे छीन ली गई. दुसरे पति ने भी उनके साथ वैसा ही व्यवहार किया. ऐसे में आप श्वेता और उनी बेटी की मानसिक स्थिति के बारे में भी सोच सकते हैं.

घरेलु हिंसा आज भी पुरे भारत में एक बड़ी समस्यां बनी हुई हैं. मिडल क्लास से लेकर हाई क्लास सोसाईटी तक सभी दूर इस तरह के मामले देखने को मिलते हैं. अधिकतर मामलो में हिंसा करने वाला व्यक्ति नशे में ही होता हैं. वैसे यदि आप के साथ कोई इस तरह का व्यवहार करे तो आप चुप ना रहे और इसकी शिकायत पुलिस में जरूर करे.

Back to top button