दीपक चहर ने उतारी इस 140 KG वजनी खिलाड़ी की नकल, टकराने से बचे और फिर जो हुआ..देखें वीडियो

भारत के खिलाफ खेले जाने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम ने एक भारी भरकम खिलाड़ी को शामिल किया है, जिसकी नकल दीपक चाहर ने उतारी। जी हां, दीपक चाहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने विपक्षी खिलाड़ी की नकल उतारते हुए नज़र आ रहे हैं। इतना ही नहीं, जिस खिलाड़ी की दीपक चाहर नकल उतार रहे हैं, वह कोई और नहीं, बल्कि वेस्टइंडीज का भारी भरकम खिलाड़ी है, जिसका वजन 140 किलो है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

टी-20 सीरीज हारने के बाद वेस्टइंडीज की टीम आने वाले मैच के लिए काफी ज्यादा मेहनत करती हुई नज़र आ रही हैं, जिसकी वजह से टीम में कई बदलाव भी किए गए हैं। बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला गया पहला वनडे मैच तो बारिश की वजह से रद्द हो गया, लेकिन बाकी बचे मैचों में वेस्टइंडीज एक नए जोश के साथ मैदान में उतरने का दावा कर रही है। खैर, जिस खिलाड़ी का दीपक चाहर ने मज़ाक उड़ाया है, उसका चयन टेस्ट मैच के लिए हुआ है, लेकिन अभी से वह सुर्खियां बटोर रहा है।

दीपक चाहर ने उड़ाया मज़ाक

वेस्टइंडीज के 140 किलो के वजनी खिलाड़ी का मज़ाक दीपक चहर ने पिछले महीने उड़ाया था। दरअसल, पिछले महीने इंडिया की ए टीम वेस्टइंडीज दौरे पर गई थी, जिसमें दीपक चाहर भी शामिल थे। उस दौरान जब वेस्टइंडीज के भारी भरकम खिलाड़ी, जिनका नाम रहकीम कोर्नवॉल है, वो क्रीज पर आने लगे थे, तब उन्होंने मज़ाक उड़ाया था, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दीपका रहकीम की चाल ढाल का नकल उतार रहे थे और जाकर उनसे टकराने ही वाले थे, लेकिन कुछ ही दूरी पर रुक गए।

ऑफ स्पिनर ऑल राउंडर हैं रहकीम कोर्नवॉल

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने के लिए वेस्टइंडीज ने अपनी टीम में ऑफ स्पिनर ऑल राउंडर रहकीम कोर्नवॉल को शामिल किया है, जिनका वजन 140 किलो है। इतना ही नहीं, इनकी लंबाई भी 6 फीट है। मतलब साफ है कि देखने में काफी ज्यादा वजनी लगते हैं, जिनका सामना अब भारतीय टीम को टेस्ट सीरीज में करना पड़ेगा, तब देखने वाली बात यह होगी कि आखिर भारतीय टीम के सामने क्या ये कमाल दिखाने में सफल हो पाते हैं या नहीं। बता दें कि डेब्यू के साथ ही वे सबसे वजनी खिलाड़ी का रिकॉर्ड भी तोड़ सकते हैं, जोकि अभी तक सिर्फ 133 किलो ही था।

26 साल का है ये खिलाड़ी

भारत के खिलाफ अपने  टेस्ट करियर की शुरुआत करने वाले ऑफ स्पिनर ऑल राउंडर रहकीम कोर्नवॉल की उम्र 26 साल है, लेकिन उनका वजन 140 किलो है और हाइट 6 फीट है। बता दें कि इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के वारविक आर्मस्ट्रांग सबसे वजनी खिलाड़ी थे, जिनका वजन 133 किलो था, लेकिन अब इस महीने की आखिरी में यह रिकॉर्ड टूट जाएगा और रहकीम के नाम दर्ज हो जाएगा। बता दें कि रहकीम के 55 प्रथम श्रेणी मैचों में 260 विकेट और 2,224 रन हैं।