बॉलीवुड

दिशा संग रिलेशनशिप की खबरों पर टाइगर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘मेरी इतनी औकात कहां कि…’

बॉलीवुड स्टार्स की डेटिंग लाइफ को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित रहते हैं। कई बार को-स्टार के साथ ही कलाकारों के नाम जोड़े जाते हैं, जिसको लेकर अफवाहें भी खूब उड़ती है। इसी कड़ी में टाइगर श्रॉफ ने अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर बड़ा बयान दे दिया, जिससे उनके फैंस का दिल टूट गया। दरअसल, पिछले साल ही टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के रिश्ते की खबर सामने आ रही है, लेकिन अब जब एक्टर ने ऐसा जवाब दिया, तो फैन का दिल टूटना लाजमी है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

पिछले साल से ही टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के बीच अफेयर की खबरें वायरल होती रहती हैं, लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया। इतना ही नहीं, दोनों साथ में लंच, डिनर और मूवी के लिए भी जाते हैं, लेकिन इस बार दोनों ने ही अपना रिश्ता खारिज कर दिया और अब टाइगर ने बड़ा बयान दे दिया। बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के फैंस को इस बयान की उम्मीद नहीं थी, क्योंकि वे तो सगाई की खबरों के लिए उत्साहित थे, लेकिन मामला कुछ और ही निकला।

रिलेशनशिप पर टाइगर ने दिया बड़ा बयान

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ से हाल ही में दिशा पाटनी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने साफ तौर पर मना कर दिया। इतना ही नहीं, टाइगर ने कहा कि मेरी इतनी औकात नहीं कि मैं उन्हें डेट कर सकूं। बता दें कि टाइगर का यह जवाब सुनकर उनके फैंस की हंसी छूट गई, लेकिन दिल भी टूट गया। बता दें कि दिशा पाटनी भी सिर्फ टाइगर को लेकर बयान देती हैं और एक बार उन्होंने कहा था कि वे टाइगर को इंप्रेस नहीं कर सकती हैं, क्योंकि यह काफी जटिल काम है।

टूट गया टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के फैंस का दिल

दिशा पाटनी के संग अफेयर को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले टाइगर श्रॉफ ने अपने इस बयान से फैंस का दिल तोड़ दिया। दरअसल, बीते समय से दोनों एक दूसरे के साथ समय स्पेंड कर रहे हैं, तो फैंस को लगा कि दोनों डेट कर रहे हैं, लेकिन अब जवाब सुनकर ऐसा नहीं लगता है। हालांकि, जिस अंदाज में टाइगर श्रॉफ ने जवाब दिया, उससे तो यही साफ होता है कि वे सिर्फ मज़ाक कर रहे थे, लेकिन फिलहाल कुछ भी कहना मुश्किल है।

आदित्य ठाकरे के साथ जुड़ा दिशा का नाम

बीते दिनों दिशा पाटनी आदित्य ठाकरे के साथ नज़र आई थी, जिसकी वजह से टाइगर के साथ उनके रिश्ते में खटास की खबरें भी सामने आई थी, लेकिन फिर दोनों ने एक साथ डिनर करके ब्रेकअप के अटकलों को खारिज कर दिया। मतलब साफ है कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी न तो अभी अपना रिश्ता स्वीकार कर रहे हैं और न ही उसे पूरी तरह से खारिज कर रहे हैं, क्योंकि दोनों ही एक दूसरे को पसंद करते हैं, ऐसे में कोई भी फैसला लेना आसान नहीं है।

Back to top button