जडेजा और रोहित ने उड़ाया कोहली का मज़ाक, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेला गया पहला वनडे मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया। बारिश की वजह से मैच को तीन बार रोकना पड़ा, जिसके बाद भी नतीजा नहीं निकल पाया। रुक रुक कर शुरु होने के बावजूद मैच सिर्फ 13 ओवर का ही हो सका, लेकिन उस दौरान खिलाड़ियों ने मैदान में जमकर मस्ती की। जी हां, बारिश की वजह से मैच में खलल पड़ने से खिलाड़ियों ने मैदान पर जमकर मस्ती की, जिसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली का खूब मजाक उड़ाया गया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए मैच के दौरान जडेजा और रोहित शर्मा ने विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह का जमकर मजाक उड़ाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इससे पहले विराट कोहली बीच मैदान में ही क्रिस गेल के साथ डांस करते हुए नज़र आ रहे थे। मतलब साफ है कि मैच भले ही नहीं हुआ, लेकिन खिलाड़ियों ने मस्ती करना नहीं छोड़ा और अपने मस्ती से फैंस और दर्शक का दिल भी जीत लिया, लेकिन विराट कोहली का जमकर मजाक उड़ाया गया है।

विराट कोहली का उड़ाया मज़ाक

बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें जडेजा और रोहित शर्मा मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में जडेजा और रोहित शर्मा एक चैलेंजिंग गेम खेल रहे हैं, जिसमें दिए गए खिलाड़ी के नाम की एक्टिंग करनी होती है, जिसे आपका पार्टनर पहचान सके। इसी कड़ी में जडेजा को विराट कोहली की नकल करनी पड़ी, ताकि रोहित शर्मा पहचान सके, क्योंकि वह नाम हिटमैन को नहीं दिख रहा और उन्हें पहचाना था। बता दें कि जडेजा ने कप्तान कोहली की नकल करते हुए उनका जमकर मजाक उड़ाया और इसी तरह उन्होंने जसप्रीत का भी मजाक उड़ाया।

विराट कोहली ने किया गेल के साथ डांस

हाल ही में बीसीसीआई ने विराट कोहली का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे क्रिस गेल के साथ मैदान पर ही डांस करते हुए नज़र आ रहे थे। दरअसल, बारिश की वजह मैच रुक गया था, जिसके बाद जब शुरु हुआ तो गेल बल्लेबाजी करने के लिए जा रहे थे, तो उनके साथ विराट कोहली ने कोरिबाई स्टाइल में डांस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुआ। बता दें कि विराट कोहली और गेल दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और दोनों ने काफी समय एक साथ बिताया है।

रोहित और विराट के बीच दरार की खबरें

वर्ल्ड कप के बाद से ही रोहित और विराट के बीच दरार की खबरें सामने आ रही है, जिसको बार बार बीसीसीआई खारिज कर रही है, लेकिन फिर इस तरह की अफवाहें सामने आई जा रही है। बता दें कि रोहित शर्मा वर्ल्ड कप के दौरान विराट कोहली द्वारा लिए गए कुछ फैसलों को लेकर खुश नहीं थे, जिसकी वजह से टीम में दरार आ गई और खबरों की माने तो टीम फिलहाल दो गुट में खेल रही है।