बॉलीवुड

विदेशी धरती पर करण जौहर ने फहराया झंडा, कहा- ‘हम सभी के दिल की धड़कन है भारत’

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर इन दिनों विदेश में आयोजित एक फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए गए हैं, जहां उन्होंने भारतीय तिरंगा लहराया है। जी हां, करण जौहर ने मेलबर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के लिए वहां पहुंचे थे, जहां उन्होंने तिरंगा फहराते हुए भारत का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया। इतना ही नहीं, विदेशी सरजमीं पर झंडा फहराने के बाद करण जौहर ने खुद अपना अनुभव शेयर किया और वहां की एक तस्वीर भी शेयर की। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

मशहूर डायरेक्टर करण जौहर ने अपनी फिल्मो से बॉलीवुड में दशकों से राज करते हुए नज़र आ रहे हैं, लेकिन इस बार वे विदेशी सरजमीं पर भारत का झंडा लहराते हुए नज़र आए, जिससे हर भारतीय का सीना गर्व से चौड़ा हो गया। दरअसल, मेलबर्न में हर साल स्वतंत्रता दिवस से ठीक पहले इस कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है, जिसमें भारतीय सेलिब्रिटी को तिरंगा फहराने के लिए आमंत्रित किया जाता है। इसी सिलसिले में इस बार मेलबर्न में आयोजित इंडियन फिल्म फेस्टिवल के गेस्ट करण जौहर बने।

करण जौहर ने मेलबर्न में लहराया तिरंगा

 

View this post on Instagram

 

Karan Johar hoists the Indian Flag in Melbourne #today #karanjohar @karanjohar #vinodsingh @vinodrsingh679 #bollywood #photographers #instagood

A post shared by vinod (@vinodrsingh679) on


मेलबर्न में आयोजित इंडियन फिल्म फेस्टिवल में सालाना सम्मान से इस बार भारत के मशहूर निर्माता करण जौहर को नवाज़ा गया, जिसकी वजह से उन्हें विदेश में तिरंगा फहराने का मौका मिला। यह मौका पाकर करण जौहर काफी उत्साहित नजर आए, जोकि साफ साफ उनके इंस्टा पोस्ट में देखा जा सकता है। बता दें कि भारत के सवा सौ करोड़ नागरिकों के लिए तिरंगा फहराना गर्व की बात होती है, लेकिन जब विदेशी सरज़मीं में तिरंगा फहराने का मौका मिले, तो दिल गदगद हो जताा है, जिसका आनंद इस बार मशहूर डायरेक्टर करण जौहर को मिला।

करण जौहर ने शेयर की अपनी फीलिंग

मेलबर्न में तिरंगा फहराने के बाद करण जौहर ने अपनी फीलिंग को शेयर करते हुए बताया कि यह मेरे लिए बहुत असाधारण और भावनात्मक क्षण रहा है। साथ ही करण जौहर ने आगे कहा कि  यहां हमारे राष्ट्रीय ध्वज को फहराने से मुझे अपने महान देश और उसके प्रति सभी लोगों के दिल में प्यार का एहसास हुआ। इतना ही नहीं, उन्होंने आगे कहा कि  हम एक गौरवान्वित भारतीय हैं, भारत हम सभी के दिल की धड़कन है और मैं आगे अपनी फीलिंग को बयां नहीं कर सकता हूं, क्योंकि इस दिन का मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा था।

भारतीय सिनेमा को एक नई पहचान दिलाने वाले करण जौहर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि यह सिर्फ एक देश नहीं, बल्कि एक भावना है. जो साहस, दृढ़ विश्वास और लचीलेपन के साथ खड़ा हुआ है। साथ ही उन्होंने कहा कि वैश्विक क्षेत्र में भारत केवल एक भूमि नहीं, बल्कि ताकत है। करण जौहर ने आगे भावुक होकर कहा कि मैं अपने भारतीय सिनेमा और पूरे भारत का सदैव आभारी रहूंगा, जिसकी वजह से मैं आज यहां खड़ा हूं।

Back to top button