बॉलीवुड

काफी बड़े दिखने लगे करण जोहर के जुड़वा बच्चे, बिना शादी किये ही बन गए थे बाप

इन दिनों बॉलीवुड में स्टार किड्स सोशल मीडिया पर बड़े छाए रहते हैं. जिन्हें देखो वो इनकी तस्वीरें शेयर करता रहता हैं. ऐसे में आज हम आपको दो ऐसे स्टार किड्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो जुड़वा हैं. ये बच्चे बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जोहर के हैं. जी हाँ आप ने सही समझा हम यहां यश जोहर और रूही जोहर की बात कर रहे हैं. जिन लोगो को जानकारी नहीं हैं उन्हें बता दे कि करण जोहर सिंगल हैं. उन्होंने शादी नहीं की हैं. वे 2017 में सरोगेसी (किराए की कोख) की मदद से पिता बने थे.

हाल ही में यहस और जूही ने एक जैसी ड्रेस पहनी थी जिसकी तस्वीर इंटरनेट पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में ये दोनों ही नीले रंग की डेनिम ड्रेस में नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर में ये दोनों बहुत ही क्यूट और प्यारे लग रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि काफी दिनों के बाद इंटरनेट पर इन दोनों की कोई तस्वीर वायरल हुई हैं. इसके पहले जब इनकी फोटो इंटरनेट पर छाई हुई थी तो ये काफी छोटे थे. हालाँकि इन नई तस्वीरों में ये पहले की तुलना में काफी बड़े हो गए हैं. इस तस्वीर को करण जोहर ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया हैं. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा हैं “ट्विन डे टुडे” यानी आज जोड़ी वाला दिन हैं.

बता दे कि करण ने भले ही शादी ना की हो लेकिन वो हमेशा से ही एक पिता बनने का सुख पाना चाहते थे. इस बात का जिक्र उन्होंने यश रूही के जन्म के पहले एक इंटरव्यू में भी किया था. करण ने उस दौरान कहा था “मुझे नहीं पता कि मैं अपने अंदर की इस पिता बनने की फीलिंग के बारे में क्या करूँगा. मैं नहीं जानता कि ये कैसे संभव होगा लेकिन मुझे बच्चों की जरूरत महसूस होती हैं. मेरे अंदर बहुत सारा प्यार हैं जो मैं लोगो के साथ बांटना चाहता हूँ. हालाँकि ऐसा तभी संभव हैं जब मैं पिता बन पाऊंगा.

इसके कुछ समय बाद जब यश और रूही का जन्म हुआ तो करण ने अपनी लाइफ में आए बदलावों के बारे में भी बातचीत की. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था “यश और रूही के आने के बाद मेरे जीवन में काफी परिवर्तन आया हैं. 44 की उम्र में ये मेरी सबसे बड़ी उपलब्धि हैं. हालाँकि मैं ठीक से नहीं कह सकता कि इससे मैं कितना बदला हूँ. मतलब अभी तो वो सिर्फ दो महीने के ही हैं. इसलिए वो सारा दिन खाते हैं, सोते हैं, डकार लेते हैं और पोटी करते हैं. हालाँकि मुझे इस बात की बहुत ख़ुशी हैं कि वे दोनों मेरे बच्चे हैं.

करण ने आगे कहा था “ये ऐसा हैं कि किसी ने मेरी जिंदगी में लाइट का स्विच ऑन कर दिया हो. मेरी लाइफ के अंधकार को उजाले से भर दिया. मैं जब भी उन्हें देखता हूँ तो मेरी आँखे नम हो जाती हैं. पहले मेरे जीवन सिर्फ माँ पापा और फिल्मों के आसपास ही घुमा करता था लेकिन अब इसमें रूही और यश भी शामिल हो गए हैं.

Back to top button