बॉलीवुड

डेटिंग की खबरों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘हमरा फोकस बिस्तर से ज्यादा…’

बॉलीवुड के टॉप एक्टर में शुमार सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं, जिसकी वजह से उन्होंने हाल ही में एक बड़ा बयान दिया है। जी हां, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी डेटिंग की खबरों पर बातचीत करते हुए चौंकाने वाला बयान दे दिया, जिससे उनके फैंस काफी हैरान है। इतना ही नहीं, उन्होंने कई अभिनेत्रियों के साथ अपना नाम जोड़ने पर भी मजाकियां अंदाज में बयान दिया, तो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। इस बयान के बाद यह कह पाना मुश्किल हो रहा है कि वे इन दिनों किसी को डेट कर भी रहे हैं या नहीं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म जबारिया जोड़ी की रिलीज के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक इंटरव्यू में अपनी डेटिंग को लेकर चल रही खबरों पर बड़ा बयान दिया, जोकि लोगों के बीच वायरल हो गया। इस इंटरव्यू में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी फिल्म और रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की और बताया कि उनका फोकस डेटिंग नहीं, बल्कि फिल्म है। साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा कि वे अपनी फिल्म के रिलीज पर फोकस करते हैं और हमेशा वही उनकी प्राथमिकता रहेगी।

डेटिंग की खबरों पर बोलें सिद्धार्थ मल्होत्रा

इंटरव्यू में जब सिद्धार्थ मल्होत्रा से उनके डेटिंग की खबरों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सीधा सा जवाब देते हुए कहा कि हमरा फोकस बिस्तर से ज्यादा फिल्मों पर है। बता दें कि फिल्म जबारिया जोड़ी में सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक डायलॉग है, जिसमें उन्होंने कहा था कि हमरा फोकस बिस्तर से ज्यादा कुर्सी पर है और अब इसी तर्ज पर उन्होंने अपनी डेटिंग की खबरों पर जवाब दिया है। बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम अभी तक कई खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है।

आलिया को कर चुके हैं डेट

 

View this post on Instagram

 

Game ON! ?

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra) on

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी डेब्यू अभिनेत्री आलिया भट्ट को डेट कर चुके हैं। आलिया भट्ट के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा का गहरा रिश्ता था और दोनों ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया, लेकिन उसके बाद सिद्धार्थ का नाम जैकलीन से जुड़ने लगा और फिर आलिया ने रिश्ता तोड़ दिया। बताया जाता है कि सिद्धार्थ और आलिया के बीच जैकलीन आ गई थी, जिसकी वजह से दोनों के रास्ते अलग हो गए, लेकिन अब जैकलीन को से भी उनका रिश्ता टूट चुका है।

फिल्म जबारिया जोड़ी में कर चुके हैं कमाल

फिल्म जबारिया जोड़ी में सिद्धार्थ मल्होत्रा परिणीति चोपड़ा के साथ नज़र आ रहे हैं। दोनों की जोड़ी को इस फिल्म में खूब पसंद किया गया, जिसके बाद से हीदोनों के बीच भी अफेयर की खबरें उड़ने लगी। इस पर दोनों ने ही जवाब देते हुए खबरों को खारिज कर दिया और फिर अब दोनों खुद को सिंगल बता रहे हैं। बता दें कि फिल्म जबारिया जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस काफी कमाई की है, लेकिन सुपरहिट होने से चूक गई।

Back to top button