बॉलीवुड

Pics: आमिर की लाडली इरा खान का दिखा दिलकश अंदाज, बार-बार देखी जा रही है ये तस्वीर

पॉपुलर स्टार किड्स की लिस्ट में शुमार आमिर खान की लाडली इरा खान इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। जी हां, इरा खान की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती हैं। इसी बीच इरा खान ने एक ऐसा फोटोशूट कराया है, जिसे देख उनके चाहने वालों की आंखे फटी की फटी ही रह गई। दरअसल, इस फोटोशूट में इरा खान का लुक पहले से काफी बदला हुआ नज़र आ रहा है और वे अपनी अदाओं का कहर बरपा रही हैं। इतना ही नहीं, इस फोटोशूट में इरा खान का बदला लुक कोई पहचान भी नहीं पा रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

पिछले दिनों आमिर खान की लाडली इरा अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर हुए खुलासे की वजह से सुर्खियों में आई थी, लेकिन इस बार वे अपने अनोखे फोटोशूट की वजह से चर्चा बटोर रही हैं। दरअसल, हाल ही में इरा खान ने खुद खुलासा किया था कि वे किसी को डेट कर रही हैं, जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। बता दें कि इस खुलासे का बाद इरा खान मीडिया की नज़रों में आ गई और अब उनसे जुड़ी छोटी मोटी जानकारी भी सुर्खियां बन जाती हैं।

इरा खान ने ढाया कहर

आमिर खान की बेटी इरा खान का यह फोटोशूट सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें लोग उनके लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं। इस फोटोशूट में इरा खान ने एकदम नया लुक अपनाया है और ग्लैमर तो खूब दिखाई दे रहा है। बता दें कि इरा अपनी बेली बटन पियर्सिंग फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। साथ ही उन्होंनेअपने बालों को मल्टीपल ब्रेड स्टाइल में कॉम्ब किया है। इतना ही नहीं, इस तस्वीर में एक लड़की और नज़र आ रही है, जो उनके पैरों को पकड़ कर पोज़ दे रही है।

मिशाल कृपलानी को कर रही हैं डेट

बीते दिनों इरा खान ने सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप को कबूलते हुए बताया था कि वे म्यूजिक कंपोजर मिशाल कृपलानी को लंबे समय से डेट कर रही हैं, जिसके साथ वे अक्सर अपनी तस्वीर पोस्ट करती हैं। बता दें कि तस्वीरों में इरा खान मिशाल कृपलानी के बेहद करीब नज़र आती हैं, जिसमें कभी उन्हें गले लगाती हैं, तो कभी किस करती हुई नज़र आती हैं। मतलब साफ है कि इरा खान मिशाल कृपलानी को लेकर काफी ज्यादा सीरियस हैं।

जल्द कर सकती हैं बॉलीवुड में डेब्यू

इरा खान के बॉलीवुड की खबरें भले ही पहले नहीं छाई थी, लेकिन जब से उनका यह फोटोशूट वायरल हुआ है, तब से ही उनके फैंस चाहते हैं कि वे जल्दी से डेब्यू कर लें। हालांकि, इरा खान ने कभी बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर कुछ भी नहीं कहा, लेकिन उनके फैंस को यही उम्मीद है कि वे जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं। बता दें कि आमिर खान ने इरा के बॉलीवुड में आने का फैसला या नहीं, अपनी बेटी पर ही छोड़ रखा है।

Back to top button