बॉलीवुड

तारा या कियारा में से किसे डेट कर रहे हैं सिद्धार्थ, जवाब देते हुए कहा- ‘दोनों ही मेरी….’

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इन अपनी फिल्म और अफेयर को लेकर इन दिनों सुर्खियां बटोर रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म जबरिया का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, लेकिन दूसरी तरफ उनका नाम दो अभिनेत्रियों के साथ जुड़ रहा है। जी हां, सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम इन दिनों दो यंग अभिनेत्रियों के साथ जुड़ रहा है, जिस पर अब उन्होंने जवाब दिया है। इतना ही नहीं, इन दोनों ही अभिनेत्रियों से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा आलिया भट्ट को भी डेट कर चुके हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम इन दिनों तारा सुतारिया और कियारा आडवाणी से जुड़ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दोनों ही अभिनेत्रियों को डेट कर रहे हैं, जिसकी वजह से कन्फ्यूजन क्रिएट हो रही है। समझ नहीं आ रहा है कि फिलहाल सिद्धार्थ मल्होत्रा की गर्लफ्रेंड कौन है, क्योंकि उन्हें कभी कियारा आडवाणी के साथ देखा जाता है, तो वहीं दूसरी तरफ तारा सुतारिया के साथ भी डिनर वगैरह भी देखा जाता है, जिसकी वजह से कन्फ्यूजन देखने को मिलता है।

किसे डेट कर रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा?

सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम इन दिनों तारा सुतारिया और कियारा आडवाणी के साथ जुड़ रहा है, जिनके साथ उनकी नजदीकियां दिन ब दिन बढ़ रही है, लेकिन ये अफेयर नहीं है। ऐसा हम नहीं, बल्कि खुद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा है। दरअसल, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अफेयर की खबरों पर बात करते हुए कहा कि जब भी कोई कलाकार किसी अन्य कलाकार के साथ दिखाई देता है, तो लोग उसे अफेयर का नाम दे देते हैं, बल्कि हमारे बीच सिर्फ दोस्ती का रिश्ता है और हम सिर्फ काम की वजह से मिलते हैं।

रिलेशनशिप में नहीं हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

मीडिया से बातचीत में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया कि वे फिलहाल किसी को भी डेट नहीं कर रहे हैं, लेकिन उनका नाम जबरिया यानि जबरन हर किसी के साथ जोड़ा जा रहा है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने साफ कहा कि जबरिया ही मेरा नाम तारा सुतारिया और कियारा आडवाणी के साथ जोड़ा जा रहा है, जिनके साथ मेरा कोई अफेयर नहीं है। बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम इससे पहले जैकलीन के साथ भी जुड़ा था, जिसके साथ तो लिपलॉक भी करते हुए नज़र आए थे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम भले ही अब किसी भी अभिनेत्री के साथ क्यों न जुड़े, लेकिन आलिया के साथ उनका गहरा रिश्ता रहा है। आलिया भट्ट को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लंबे समय तक डेट किया था, लेकिन फिर आपसी अनबन की वजह से दोनों के रास्ते अलग हो गए हैं, जिसकी वजह से अब दोनों एक दूसरे से मिलते भी नहीं हैं। बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट ने एक साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था और उसी दौरान दोनों के बीच प्यार भी पनपा था, लेकिन अब दोनों एक दूसरे की शक्ल भी नहीं देखते हैं।

Back to top button