बॉलीवुड

बॉलीवुड के इस एक्टर को पसंद है बिग-बी की खूबसूरत नातिन नव्या नवेली, बनाना चाहता है अपनी दुल्हन

बॉलीवुड में जब भी दिग्गज कलाकारों की बात होती है अमिताभ बच्चन का नाम सबसे ऊपर आता है. अमिताभ को बॉलीवुड का महानायक और शहनशाह भी कहा जाता है. वह अपने अभिनय का लोहा हर फिल्म में मनवाते हैं. अब तक सैकड़ों फिल्मों में अभिनय कर चुके अमिताभ बच्चन ने देश नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है. आज विदेश में भी उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग हैं.

अमिताभ बच्चन अक्सर अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा और पोती आराध्या बच्चन के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इन तस्वीरों को देखकर साफ़ पता चलता है कि वह इनसे कितना प्यार करते हैं. बता दें, नव्या नवेली सोशल मीडिया की जान हैं और वह अक्सर इन्स्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

किसी स्टार से कम नहीं है नव्या की फैन फॉलोइंग

नव्या ने भले ही अब तक फिल्मों में एंट्री न की हो लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है. ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर रहने के बावजूद नव्या अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं. नव्या भले ही बॉलीवुड में न हों लेकिन उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं. फिल्म एक्टर से लेकर आम लोग उनकी खूबसूरती पर मरते हैं. ऐसे में बॉलीवुड में फिल्म ‘मलाल’ से डेब्यू करने जा रहे एक्टर ने नव्या को लेकर ऐसे बात कही है जिसे सुनकर अमिताभ बच्चन को गुस्सा आ सकता है.

मिजान जाफरी कर रहे हैं बॉलीवुड में डेब्यू

बता दें, फिल्म ‘मलाल’ से जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं. इस शुक्रवार यानी आज 5 जुलाई को उनकी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गयी है. इस फिल्म में उनके साथ संजय लीला भंसाली की भांजी शारमिन सहगल नजर आएंगी. यह शारमिन की भी पहली डेब्यू फिल्म है. फ़िल्म के ट्रेलर को लोगों द्वारा जबरदस्त रिस्पांस मिला है. ऐसे में मिजान जाफरी ने मीडिया के सामने एक ऐसी बात कह दी है जिसके बाद वह सुर्ख़ियों में आ गए हैं.

नव्या से शादी करना चाहते हैं मिजान

हाल ही में जब मिजान अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे तो उन्होंने अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा से शादी करने की इच्छा जाहिर की. इस खुलासे को सुनते ही सभी लोग हैरान रह गए. बीते साल मिजान और नव्या साथ स्पॉट किये गए थे, जिसके बाद दोनों का नाम भी जुड़ने लगा था. इसलिए मिजान जहां भी जाते हैं लोग उनके और नव्या के बारे में सवाल करते हैं.

कहा- एक-दूसरे के हैं अच्छे दोस्त

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में मिजान एक शो पर पहुंचे थे जहां एक गेम के दौरान उनसे पूछा गया कि वह नव्या, सारा और अनन्या में से किसे किल, किसके साथ शादी और किसके साथ हुक अप करना चाहेंगे. इस पर मिजान ने कहा वह नव्या से शादी, सारा के साथ हुक अप और अनन्या को किल करना चाहेंगे. मिजान ने यह भी बताया कि नव्या और वह एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं.

पढ़ें- हूबहू ऐश्वर्या राय की तरह दिखती है ये लड़की, देखने के बाद पति अभिषेक बच्चन भी खा सकते हैं धोखा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक औउर शेयर करना न भूलें.

Back to top button
?>